विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election 2024:अमित शाह ने भोपालगढ़ में की चुनावी सभा, बोले-आपने 300 पार करवाया तो 370 हटाई और राममंदिर बनाया

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह राजस्थान पहुंचे. अमित शाह ने 19 अप्रैल को भोपालगढ़ में पाली प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा की.

Read Time: 2 min
Lok Sabha Election 2024:अमित शाह ने भोपालगढ़ में की चुनावी सभा, बोले-आपने 300 पार करवाया तो 370 हटाई और राममंदिर बनाया
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जोधपुर के भोपालगढ़ में जनसभा की.

LokSabha Election-2024: भोपालगढ़ में पाली लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी पीपी चौधरी के समर्थन में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने चुनावी सभा की. अमित शाह ने कहा, "भोपालगढ़ के लोग तो इशारे से समझते हैं. तेज आंधी से टेंट उड़ जाने के समाचार मिलने पर मेरे होश उड़ गए.  इसके बावजूद आप लोग उपस्थित हैं.

300 पार करवाया तो धारा 370 हटाई 

एक ओर छुट्टी में विदेश जाने वाले शहजादे हैं, दूसरी ओर दीपावली को भी छुट्टी नहीं लेने वाले मोदी हैं. आपने 300 पार करवाया तो 370 हटाई राममंदिर बनाया. सालों साल रामललला को टेंट में रखा. लेकिन, मोदी ने आते ही एक झटके में राममंदिर बनवाया. भोपालगढ़ वालों बताओ कि कश्मीर हमारा है या नहीं, 370 हटनी चाहिए या नहीं आम जन से हुंकारी भरवाई. 

पीएम बनाने के लिए सही प्रत्याशी को वोट डालें 

अमति शाह ने कहा,  "पाली टेक्सटाइल के लिए मशहूर है.  बाजार में जब कपड़ा लेने जाते हैं, तो कपड़े को ढंग से देखते हैं. प्रधानमंत्री बनाने के लिए प्रत्याशी को ढंग से देखकर वोट डालना है."  

मोदीजी ने देश को सुरक्षित करने का काम किया है

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, "मोदीजी ने देश को सुरक्षित करने का काम किया है. देश को मजबूत बनाने का काम किया है. ओबीसी वर्ग का हमेशा कांग्रेस ने विरोध किया." अमित शाह ने आगे कहा कि सांसद पीपी चौधरी वैसे तो वकील हैं. संसद में भी बहुत लड़ते हैं. उज्ज्वला योजना, शौचालय, आवास देने का काम सरकार ने किया है. 

भाजपा ने पीपी चौधरी को तीसरी बार मैदान में उतारा

भाजपा ने  पीपी चौधरी को भाजपा ने लगातार तीसरी बार मैदान में उतारा है।  इस सीट पर परिसीमन से पहले की बात करें तो यहां से जैन वर्ग से ही सांसद बनते आए हैं। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में पाली लोकसभा सीट पर कुल 2161663 मतदाता थे, जिन्होंने BJP प्रत्याशी पीपी चौधरी को 900149 वोट देकर जिताया था. उधर, INC उम्मीदवार बद्रीराम जाखड़ को 418552 वोट हासिल हो सके थे, और वह 481597 वोटों से हार गए थे.

यह भी पढ़ें: बहुमत का उपयोग मुस्लिम बहनों को न्याय दिलाने के लिए किया, आरक्षण खत्म करने के लिए नहीं: अमित शाह

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close