विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 08, 2023

15 साल से ननदोई के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग, बीच में आया पति तो गला दबाकर मार डाला, गिरफ्तार

विवाहेत्तर संबंध में रोड़ा बन रहे पति की महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी. यह सनसनीखेज मामला राजस्थान के भरतपुर जिले से सामने आया है. पुलिस ने आरोपी महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है.

Read Time: 2 min
15 साल से ननदोई के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग, बीच में आया पति तो गला दबाकर मार डाला, गिरफ्तार
हत्या के आरोपियों के साथ पुलिस टीम
Bharatpur:

राजस्थान के भरतपुर जिले से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने विवाहेत्तर संबंध के कारण प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. पुलिस ने शुक्रवार को मामाले का खुलासा करते हुए आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार भरतपुर जिले के नदबई क्षेत्र के भदीरा गांव में प्रेम प्रसंग में बाधा बनने पर प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने अपने पति की गला दबाकर हत्या कर दी. मामले में मृतक के बेटे ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाया था. अब मामले का खुलासा हो गया. पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

थाना प्रभारी कैलाशचंद बैरवा के अनुसार मृत युवक की पत्नी शीला जाटव व नगर थाना क्षेत्र के गांव रामरतन का नगला निवासी उसके प्रेमी ननदोई राधेश्याम जाटव को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया. जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला का करीब 15 साल से अपने ननद के पति राधेश्याम जाटव से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

दोनों के प्रेम-प्रसंग की जानकारी महिला के पति को हो गई थी. जिसके चलते आरोपी महिला का पति शराब के नशे में आए दिन महिला से मारपीट करने लगा. इसी से परेशान होकर 27 अगस्त की रात महिला ने प्रेमी राधेश्याम जाटव को अपने घर बुलाया और सोते हुए पति अशोक की गला दबाकर हत्या कर दी.

मृत युवक के पुत्र विवेक जाटव ने पिता के हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने इस मामले की गहनता से जांच पडताल कर महिला व उसके प्रेमी को हिरासत में लिया. 
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close