मदन राठौड़ ने बताया राजस्थान की 7 सीटों पर किस उम्मीदवार का होगा चयन, कहा- 'चेहरा कुछ नहीं होता'

मदन राठौड़ ने विधानसभा उपचुनाव में राजस्थान के 7 सीटों पर जीत का दावा करते हुए बताया कि बीजेपी किन लोगों को उम्मीदवार बनाएगी.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Rajasthan Politics: राजस्थान में उपचुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ राजनीति तेज हो गई है और सभी पार्टी अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. एक ओर कांग्रेस के गोविंद सिंह डोटासरा सभी सात सीटों पर जीत का ताल ठोक रहे हैं. तो दूसरी ओर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ भी विधानसभा उपचुनाव में सभी 7 सीट जीतने का दावा कर रहे हैं. राठौड़ ने कहा हरियाणा के साथ कश्मीर में भी जनता का आशीर्वाद मिला है. अब उपचुनाव में भी जनता पीएम मोदी और सीएम भजनलाल शर्मा के कार्यों और योजनाओं के आधार पर बीजेपी उम्मीदवारों को जीताकर विधानसभा भेजेगी.

इसके साथ ही मदन राठौड़ ने यह भी बताया है कि विधानसभा उपचुनाव में सात सीटों पर बीजेपी किस उम्मीदवार का चयन करेगी. उनका कहना है कि चेहरा कुछ भी नहीं होता है. 

Advertisement

बीजेपी नहीं देखती चेहरा

मदन राठौड़ ने कहा बीजेपी में टिकट वितरण केंद्रीय नेतृत्व जनता की राय और सर्वे रिपोर्ट के आधार पर करता है. इसमें किसी का चेहरा नहीं देखा जाता बल्कि व्यक्ति की निष्ठा, सेवाभाव और कर्त्तव्य परायणता के साथ जनता का मत देखा जाता है. आज के बदले हुए समीकरणों के अनुसार टिकट का वितरण होगा. कांग्रेस ने विधानसभा चुनावों में भ्रम फैलाया, लेकिन अब समीकरण अलग है. जो जन सेवा के लिए मैदान में है, उसको उतारा जाएगा. भाजपा ऐसा संगठन है जहां एक राय होकर काम करते है.

Advertisement

मदन राठौड़ कहा कि भाजपा उपचुनावों में सरकार के विकास के कार्यों को लेकर जनता के बीच जाएगी और कांग्रेस से सीटें छीनने के साथ सभी सीटों पर जीत दर्ज कराएंगे.

Advertisement

बीजेपी की रणनीति स्पष्ट है

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि अब वो समय आ गया है जब जनता को बरगलाने से काम नहीं चलेगा. जनता विकास और कार्य के नाम पर वोट देती है. बीजेपी की रणनीति साफ और स्पष्ट है कि केंद्र और राज्य सरकार के कार्यों के साथ योजनाओं को आधार बनाकर चुनाव लड़ा जाएगा. बीजेपी संगठन मजबूत है, यहां बूथ से लेकर जिला स्तर तक के कार्यकर्ताओं द्वारा सतत रूप से आमजन से संपर्क किया जा रहा है. बीजेपी का सदस्यता अभियान इसमें महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगा.

यह भी पढ़ेंः गोविंद सिंह डोटासरा ने गिनाए सरकार के यू-टर्न वाले वादे, कहा- सरकार में बन गए हैं तीन-चार गुट