विज्ञापन

मदन राठौड़ ने बताया राजस्थान की 7 सीटों पर किस उम्मीदवार का होगा चयन, कहा- 'चेहरा कुछ नहीं होता'

मदन राठौड़ ने विधानसभा उपचुनाव में राजस्थान के 7 सीटों पर जीत का दावा करते हुए बताया कि बीजेपी किन लोगों को उम्मीदवार बनाएगी.

मदन राठौड़ ने बताया राजस्थान की 7 सीटों पर किस उम्मीदवार का होगा चयन, कहा- 'चेहरा कुछ नहीं होता'

Rajasthan Politics: राजस्थान में उपचुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ राजनीति तेज हो गई है और सभी पार्टी अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. एक ओर कांग्रेस के गोविंद सिंह डोटासरा सभी सात सीटों पर जीत का ताल ठोक रहे हैं. तो दूसरी ओर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ भी विधानसभा उपचुनाव में सभी 7 सीट जीतने का दावा कर रहे हैं. राठौड़ ने कहा हरियाणा के साथ कश्मीर में भी जनता का आशीर्वाद मिला है. अब उपचुनाव में भी जनता पीएम मोदी और सीएम भजनलाल शर्मा के कार्यों और योजनाओं के आधार पर बीजेपी उम्मीदवारों को जीताकर विधानसभा भेजेगी.

इसके साथ ही मदन राठौड़ ने यह भी बताया है कि विधानसभा उपचुनाव में सात सीटों पर बीजेपी किस उम्मीदवार का चयन करेगी. उनका कहना है कि चेहरा कुछ भी नहीं होता है. 

बीजेपी नहीं देखती चेहरा

मदन राठौड़ ने कहा बीजेपी में टिकट वितरण केंद्रीय नेतृत्व जनता की राय और सर्वे रिपोर्ट के आधार पर करता है. इसमें किसी का चेहरा नहीं देखा जाता बल्कि व्यक्ति की निष्ठा, सेवाभाव और कर्त्तव्य परायणता के साथ जनता का मत देखा जाता है. आज के बदले हुए समीकरणों के अनुसार टिकट का वितरण होगा. कांग्रेस ने विधानसभा चुनावों में भ्रम फैलाया, लेकिन अब समीकरण अलग है. जो जन सेवा के लिए मैदान में है, उसको उतारा जाएगा. भाजपा ऐसा संगठन है जहां एक राय होकर काम करते है.

मदन राठौड़ कहा कि भाजपा उपचुनावों में सरकार के विकास के कार्यों को लेकर जनता के बीच जाएगी और कांग्रेस से सीटें छीनने के साथ सभी सीटों पर जीत दर्ज कराएंगे.

बीजेपी की रणनीति स्पष्ट है

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि अब वो समय आ गया है जब जनता को बरगलाने से काम नहीं चलेगा. जनता विकास और कार्य के नाम पर वोट देती है. बीजेपी की रणनीति साफ और स्पष्ट है कि केंद्र और राज्य सरकार के कार्यों के साथ योजनाओं को आधार बनाकर चुनाव लड़ा जाएगा. बीजेपी संगठन मजबूत है, यहां बूथ से लेकर जिला स्तर तक के कार्यकर्ताओं द्वारा सतत रूप से आमजन से संपर्क किया जा रहा है. बीजेपी का सदस्यता अभियान इसमें महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगा.

यह भी पढ़ेंः गोविंद सिंह डोटासरा ने गिनाए सरकार के यू-टर्न वाले वादे, कहा- सरकार में बन गए हैं तीन-चार गुट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rising Rajasthan Summit 2024: जर्मनी में कई MoU साइन कर अब लंदन पहुंचे CM भजनलाल, कई निवेशकों से करेंगे मुलाकात
मदन राठौड़ ने बताया राजस्थान की 7 सीटों पर किस उम्मीदवार का होगा चयन, कहा- 'चेहरा कुछ नहीं होता'
jodhpur cyber fraud astrologer was cheated of Rs 25 lakh in name of investment
Next Article
दूसरे का भविष्य बताने वाले ज्योतिषी खुद हुए ठगी के शिकार, 25 लाख गंवाने के बाद पुलिस की शरण में पहुंचे
Close