विज्ञापन

गोविंद सिंह डोटासरा ने गिनाए सरकार के यू-टर्न वाले वादे, कहा- सरकार में बन गए हैं तीन-चार गुट

डोटासरा का दावा है कि कांग्रेस सभी 7 सीटों पर जीत हासिल करेगी. क्योंकि जनता वर्तमान यू-टर्न सरकार को जवाब देने वाली है. जनता का उनसे मोह भंग हो चुका है.

गोविंद सिंह डोटासरा ने गिनाए सरकार के यू-टर्न वाले वादे, कहा- सरकार में बन गए हैं तीन-चार गुट
जयपुर:

Rajasthan Politics: राजस्थान में 7 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के ऐलान के साथ ही प्रदेश में सियासी पारा बढ़ गया है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) लगातार सरकार और बीजेपी नेताओं के खिलाफ बयान दे रहे हैं. डोटासरा का दावा है कि कांग्रेस सभी 7 सीटों पर जीत हासिल करेगी. क्योंकि जनता वर्तमान यू-टर्न सरकार को जवाब देने वाली है. जनता का उनसे मोह भंग हो चुका है. डोटासरा ने दावा किया है कि सरकार ने अब तक अपने एक भी फैसले को लागू नहीं करवा पाई है और जो वादे लिये भी हैं उस पर यू-टर्न ले लिया है.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह ‘यू-टर्न' सरकार बन चुकी है और जनता का इनसे मोह भंग हो चुका है. उन्होंने कहा, जनता के हितों के लिए ये गर्मियों में न पानी की व्यवस्था कर पाये, न बिजली की. बरसात में सड़कें टूटी पड़ी हैं ये उस पर बात नहीं कर रहे हैं. बरसात में किसानों की फसल खराब हो गई, उसके मुआवजा की बात नहीं कर रहे हैं.

डोटासरा ने गिनवाए यू-टर्न वाले वादे

डोटासरा ने कहा, यह सरकार यू-टर्न सरकार इसलिए बन गई कि ये अपना एक भी फैसला लागू नहीं करवा पा रहे हैं. शिक्षा विभाग को लेकर इन्होंने कहा था 100 दिन में हम स्थानांतरण नीति को शामिल करेंगे. इन्होंने यू-टर्न ले लिया. अंग्रेजी माध्यम स्कूलों को हिंदी मीडियम में तबदील कर देंगे...इस पर भी यू-टर्न ले लिया. कांग्रेस नेता ने कहा, इसके बाद इन्होंने कहा कि दूध योजना बंद करके हम मोटे अनाज की योजना लायेंगे. उसको भी लागू नहीं किया. और अब तबादला सूची को तीन घंटे में ही रद्द कर दिया गया.

उन्होंने कहा कि आज एक विधायक भी ऐसा नहीं है जो यह कह सकता हो कि मैं इस सरकार में एक भी सही काम करा सकता हूं. यहां तक की, मंत्री और मुख्यमंत्री भी यह बात नहीं कह सकते. नौकरशाहों का भी मनोबल टूट चुका हैं.

सरकार में बन गए हैं तीन चार गुट

डोटासरा ने दावा किया कि सरकार में तीन-चार गुट बन गए हैं. कोई किधर खींच रहा है कोई किधर खींच रहा है. राजस्थान में जनता ने सरकार बनाई, लेकिन सर्कस देखने को मिल रहा है. सुशासन नाम की चीज नहीं है. हाल में भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) की एक महिला अधिकारी की उसी के मातहत कर्मचारियों द्वारा उसकी 'लोकेशन ट्रैक' किये जाने के मामले का जिक्र करते हुए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा, आज तक सरकार की तरफ से कार्रवाई की बात नहीं की गई. ऐसे ये महिला सशक्तीकरण या महिला अपराध रोकने को लेकर कैसे कह सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः महिला टीचर के कपड़ों पर मदन दिलावर का विवादित बयान- शरीर दिखाकर चलती हैं...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
रींगस के खाटू श्याम रोड पर महिला-पुरुष का शव मिलने से सनसनी, सड़क किनारे पड़ी थी लाश
गोविंद सिंह डोटासरा ने गिनाए सरकार के यू-टर्न वाले वादे, कहा- सरकार में बन गए हैं तीन-चार गुट
Dholpur Secretary in charge and IAS P Ramesh inspected hospital got angry on Doctor absent
Next Article
धौलपुर: अस्पताल में ड्यूटी से गायब डॉक्टर, गंदगी का लगा अंबार; अव्यवस्था देख भड़के प्रभारी सचिव
Close