विज्ञापन

Rajasthan Politics: महिला टीचर के कपड़ों पर मदन दिलावर का विवादित बयान- शरीर दिखाकर चलती हैं...

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने महिला टीचर के कपड़ों पर विवादित बयान के अलावा पूजा-पाठ के बहाने स्कूल से गायब रहने वाले शिक्षकों पर प्रतिक्रिया दी.

Rajasthan Politics: महिला टीचर के कपड़ों पर मदन दिलावर का विवादित बयान- शरीर दिखाकर चलती हैं...
महिला टीचर के कपड़ों पर मदन दिलावर का विवादित बयान

Rajasthan Politics: राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर बुधवार को एक दिवसीय दौरे पर नीमकाथाना के नृसिंहपुरी पहुंचे. शिक्षा मंत्री ने नृसिंहपुरी गांव में राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक संस्कृत स्कूल के जीर्णोद्धार भवन का लोकार्पण किया. इस दौरान मदन दिलावर ने स्कूल में महिला टीचर के कपड़े को लेकर विवादित बयान दे दिया है. उन्होंने कार्यक्रम में कहा कि कई शिक्षिका अच्छे कपड़े नहीं पहन कर जाती. वे पूरे शरीर को दिखाकर चलती हैं. इसके साथ ही शिक्षा मंत्री ने राजस्थान में नए जिलों पर  नए जिलों को लेकर अभी समीक्षा चल रही है जल्द ही जिलों पर फैसला आएगा. 

'बच्चों पर अच्छा प्रभाव नहीं पड़ता'

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मदन दिलावर ने कहा कि स्कूलों पर कई शिक्षिका अच्छे कपड़े नहीं पहन कर जाती. वे पूरे शरीर को दिखाकर चलती हैं. जिसका बच्चों पर अच्छा प्रभाव नहीं पड़ता. उन शिक्षिका को सोचना चाहिए कि हम लोगों को किस तरीके के कपड़े पहनने चाहिए, क्या खाना चाहिए, कई टीचर्स स्कूल में गुटखा खाकर जाते हैं और स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों पर गलत प्रभाव पड़ता है. कई स्कूलों में अध्यापक शराब पीकर जाते जाते है, वो शिक्षक नही वो बच्चों के दुश्मन है.

स्कूल से गायब रहने वाले शिक्षकों पर बोले शिक्षा मंत्री

शिक्षा मंत्री ने आगे कहा कि कुछ अध्यापक ऐसे हैं जो बीच स्कूल में कहते हैं. पूजा पाठ करने जाना है, कुछ कहते हैं नमाज पढ़ने के लिए जाना है और स्कूल से गायब हो जाते है. शिक्षकों को पूजा पाठ करने के लिए थोड़े ही वेतन दिया जाता है. पूजा- पाठ सुबह करें, शाम को करें और करना ही चाहिए. उन्होंने कहा कि मैंने आदेश जारी किया है स्कूल समय में कोई भी बालाजी भेरुजी की पूजा और नमाज पढ़ने के नाम पर स्कूल नहीं छोड़ेगा. नहीं तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

इसके साथ ही उप चुनाव को लेकर कहा कि जिस तरीके से हरियाणा में चुनाव जीते. अब राजस्थान में उपचुनाव जीतेंगे. बता दें कि राजस्थान में 7 विधानसभा सीटों पर 13 नवंबर को उपचुनाव होगा. वोटों की गिनती महाराष्ट्र और झारखंड की विधानसभा चुनाव के साथ 23 नवंबर को होगी. 

यह भी पढे़ं- NDTV Exclusive: राजस्थान उपचुनाव को लेकर कांग्रेस का होमवर्क पूरा, 'परिवार' में टिकट बंटवारे पर डोटासरा ने दिया ये जवाब

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
डीग में बेखौफ बदमाशों का आतंक, अतिक्रमण हटाने पहुंचे सरपंच पर की ताबड़तोड़ फायरिंग
Rajasthan Politics: महिला टीचर के कपड़ों पर मदन दिलावर का विवादित बयान- शरीर दिखाकर चलती हैं...
Why did Rajkumar Roat say on MP Mannalal Rawat's panther statement, 'I have never seen such dirty politics'
Next Article
सांसद मन्नालाल रावत के बयान पर राजकुमार रोत ने क्यों कहा 'इतनी गंदी राजनीति मैंने कभी नहीं देखी'
Close