विज्ञापन

NDTV Exclusive: राजस्थान उपचुनाव को लेकर कांग्रेस का होमवर्क पूरा, 'परिवार' में टिकट बंटवारे पर डोटासरा ने दिया ये जवाब

Rajasthan Election: राजस्थान विधानसभा की 7 सीटों पर 13 नवंबर को वोटिंग होगी और 23 नवंबर को रिजल्ट आएगा. इस उपचुनाव में इंडिया गठबंधन पर सस्पेंस बना हुआ है. ऐसे में गोविंद सिंह डोटासरा ने NDTV राजस्थान से खास बातचीत की है, जिसमें उन्होंने टिकट बंटवारे पर बड़े संकेत दिए हैं.

NDTV Exclusive: राजस्थान उपचुनाव को लेकर कांग्रेस का होमवर्क पूरा, 'परिवार' में टिकट बंटवारे पर डोटासरा ने दिया ये जवाब
गोविंद सिंह डोटासरा.

Rajasthan News: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने बुधवार को NDTV राजस्थान से एक्सक्लूसिव बातचीत में दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) विधानसभा उपचुनाव (Rajasthan Bypolls 2024) में एक भी सीट नहीं जीत पाएगी. कांग्रेस (Congress) ने सभी सातों सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने की तैयारी की है, और अभी तक गठबंधन को लेकर कोई फैसला नहीं हो पाया है. हालांकि इस विषय में जरूरत पड़ने पर अंतिम फैसला पार्टी हाईकमान की तरफ से लिया जाएगा.

'जहां मजबूत कैंडिडेट, वहां परिजनों को टिकट'

कांग्रेस में टिकटों के बंटवारे को लेकर जब पूछा गया तो डोटासरा ने कहा कि सभी के राय मशविरे के बाद ही टिकटों का बंटवारा किया जाएगा. हम पार्टी हाईकमान को अपना फीडबैक सौंप चुके हैं. जल्द ही नाम फाइनल हो जाएंगे और फिर उनका ऐलान कर दिया जाएगा. डोटासरा ने यह भी बताया कि जिन सीटों पर मजबूत कैंडिडेट होंगे, वहां परिजनों को टिकट देने पर भी विचार किया जाएगा. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने साफ किया कि राजस्थान में हरियाणा विधानसभा चुनाव परिणाम का कोई असर नहीं पड़ेगा.

' 10 महीने से कुशासन झेल रही प्रदेश की जनता'

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि राजस्थान की जनता भजनलाल सरकार के बीते 10 महीनों की विफलता के खिलाफ वोट करेगी. इन 10 महीनों में मुख्यमंत्री ने सिर्फ जनता को भ्रमित करने का काम किया है. अब भी वे विदेशों में भ्रमण करके यही काम कर रहे हैं. राजस्थान की इस सर्कस सरकार से जनता पूरी तरह त्रस्त हो चुकी है. अब जनता को कांग्रेस के रूप में ही एकमात्र विकल्प नजर आ रहा है. निर्वाचन आयोग ने 13 नवंबर को राजस्थान में 7 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव कराने की घोषणा की है. कांग्रेस का मजबूत कार्यकर्ता पूरे उत्साह के साथ चुनाव के लिए तैयार है. प्रदेश की जनता 10 महीने से कुशासन झेल रही है. चुनाव में जन विरोधी भाजपा की पर्ची सरकार को कड़ा सबक सिखाएगी.

ये भी पढ़ें:- क्या उपचुनाव में इन तीन सीटों पर कांग्रेस देगी 'परिवार' में ही टिकट? दौसा में अपना सकती है नया फार्मूला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस के सामने रखी यह शर्त, बोले- यह बात मान लो तो कर लूंगा गठबंधन
NDTV Exclusive: राजस्थान उपचुनाव को लेकर कांग्रेस का होमवर्क पूरा, 'परिवार' में टिकट बंटवारे पर डोटासरा ने दिया ये जवाब
Modi Cabinet Approves MSP for Rabi Crops, See New Minimum Price List
Next Article
मोदी सरकार का किसानों को दिवाली गिफ्ट, गेहूं, सरसों सहित कई फसलों का MSP बढ़ा
Close