विज्ञापन
Story ProgressBack

Royal Family Dispute: पूर्व राज परिवार के विवाद पर हुई महापंचायत, लोग बोले-विश्वेंद्र सिंह के साथ अत्याचार सहन नहीं करेंगे

Royal Family Dispute: पूर्व राज परिवार में चल रहे पारिवारिक विवाद पर चामुंडा मंदिर में 36 कौमों की महापंचायत हुई. पंचायत में लोगों ने कहा कि महाराज विश्वेंद्र सिंह 36 कौमों के मुखिया हैं. मुखिया के साथ अत्याचार और अन्याय सहन नहीं करेंगे. 

Read Time: 3 mins
Royal Family Dispute: पूर्व राज परिवार के विवाद पर हुई महापंचायत, लोग बोले-विश्वेंद्र सिंह के साथ अत्याचार सहन नहीं करेंगे
विश्वेंद्र सिंह के पारिवारिक विवाद पर भरतपुर में पंचायत हुई.

Royal Family Dispute: भरतपुर में कुम्हेर उपखंड के गांव पेंगोर में माता चामुंडा के मंदिर पर 36 कौम की पंचायत हुई. पंचायत भरतपुर के पूर्व राजपरिवार के विवाद पर हुई. पंचायत में लोगों ने निर्णय लिया कि जल्द ही एक बड़ी पंचायत होगी. विवाद का समाधान निकाला जाएगा. इसके बाद 51 सदस्यों की कमेटी ने पूर्व राज परिवार के सदस्य और पूर्व कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह से मुलाकात की.

विश्वेंद्र सिंह ने कोर्ट के फैसले का इंतजार करने के लिए कहा  

पूर्व मंत्री विश्वेंद्र सिंह से पंचायत में हुई वार्ता के बारे में बताया. पूर्व मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने 51 सदस्यों की कमेटी से 24 मई को कोर्ट के फैसला आने तक धैर्य बनाकर के रखने के लिए कहा. कुम्हेर नगर पालिका के नेता प्रतिपक्ष प्रताप सिंह मेहरावर ने बताया कि पूर्व राज्य परिवार में चल रहे पारिवारिक विवाद पर पंचायत हुई. 

"विश्वेंद्र सिंह सभी समाज की नाक हैं"    

प्रताप सिंह मेहरावर ने कहा कि इस पंचायत में लोगों ने अपने-अपने विचार रखे. पंचायत में कहा कि महाराज विश्वेंद्र सिंह सभी समाज की नाक हैं. उनके साथ अन्याय होगा तो वह सहन नहीं किया जाएगा. बच्चा-बच्चा जाट समाज का पूर्व कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह के साथ है. हालांकि, पंचायत में शामिल लोगों ने फैसला किया है की इस विवाद को सुलझाने के लिए आने वाले दिनों में एक बड़ी पंचायत होगी. 

भरतपुर में पूर्व राजपरिवार के विवाद पर पंचायत हुई.

भरतपुर में पूर्व राजपरिवार के विवाद पर पंचायत हुई.

पंचायत में 51 सदस्यों की कमेटी बनाई गई  

पंचायत में 51 सदस्यों की कमेटी बनाई गई. पूर्व मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने 24 मई तक कोर्ट का फैसला आने तक लोगों से धैर्य बनाने की बात कही है.

36 कौम के मुखिया हैं विश्वेंद्र सिंह  

कुछ लोगों ने पंचायत में कहा कि यह राजघराने की प्रतिष्ठा और मान सम्मान की बात है. पूर्व राज परिवार के विवाद पर आम लोगों में भी दर्द है. क्योंकि, भरतपुर पूर्व मंत्री विश्वेंद्र सिंह एक समाज के नहीं बल्कि, 36 कौम के मुखिया हैं. मुखिया के साथ जिस तरह का अत्याचार और अन्याय हो रहा है वह सहन नहीं किया जाएगा.  आगामी दिनों में एक महापंचायत का आयोजन करके इस विवाद को सुलझाने के प्रयास किए जाएंगे. 

यह भी पढ़ें: "शाम को आइए फांसी पर लटक जाते हैं..." मीडिया के सवाल पर बृजभूषण शरण सिंह ने दिया जवाब

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan News: चित्तौड़गढ़ में दर्दनाक हादसा, सुपरफास्ट ट्रेन की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत
Royal Family Dispute: पूर्व राज परिवार के विवाद पर हुई महापंचायत, लोग बोले-विश्वेंद्र सिंह के साथ अत्याचार सहन नहीं करेंगे
Jammu & Kashmir Jaipur's Pawan, injured in terrorist attack, Wife, child, mother-in-law and father-in-law were killed
Next Article
Jammu & Kashmir: आतंकी हमले में घायल जयपुर के पवन रोते हुए बोले- मेरे सामने पत्नी-बच्चे और सास-ससुर को मार डाला
Close
;