विज्ञापन
Story ProgressBack

लारेंस और रोहित गोदारा का मुख्य गुर्गां गिरफ्तार, विशेष ऑपरेशन में पकड़ा गया आरोपी

Lawrence and Rohit Godara's Main Henchman:जोधपुर में हुए वासुदेव सिंधी हत्याकांड में शामिल लॉरेंस और गोदारा का गुर्गे भैरूसिंह के पास से पुलिस ने एक अवैध पिस्टल, दो जिंदा कारतूस और अफीम का दूध बरामद किया है. फिलहाल पुलिस सुरक्षा में उसका उपचार चल रहा है. 

Read Time: 2 min
लारेंस और रोहित गोदारा का मुख्य गुर्गां गिरफ्तार, विशेष ऑपरेशन में पकड़ा गया आरोपी
पुलिस के विशेष अभियान में पकड़ा गया लॉरेंस-रोहित गोदारा गैंग का गुुर्गा भैरूसिंह

Main Henchman Arrested: जोधपुर जिले की ग्रामीण पुलिस ने रविवार की शाम को खेड़ापा के बावड़ी क्षेत्र में लॉरेंस और रोहित गोदारा के एक गुर्गेँ को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. ग्रामीण पुलिस को गिरफ्तार भैरूसिंह के बारे टिप मिली थी और आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस ने एक विशेष ऑपरेशन चलाकर उसे गिरफ्तार कर लिया.

जोधपुर में हुए वासुदेव सिंधी हत्याकांड में शामिल लॉरेंस और गोदारा का गुर्गे भैरूसिंह के पास से पुलिस ने एक अवैध पिस्टल, दो जिंदा कारतूस और अफीम का दूध बरामद किया है. फिलहाल पुलिस सुरक्षा में उसका उपचार चल रहा है. 

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि पुलिस मुख्यालय जयपुर के क्राइम ब्रांच की सूचना पर जोधपुर ग्रामीण डीएसटी पुलिस के ऑपरेशन में लॉरेंस गैंग और रोहित गोदारा का महत्पूर्ण गुर्गा हनुमानगढ़ निवासी  भैरूसिंह को पकड़ा गया. उनके मुताबिक आरोपी भैरूसिंह वासुदेव सिंधी मर्डर कांड मे शामिल रहा है और अवैध वसूली में लॉरेंस गैंग का सहयोगी रहा है. उसके पास से एक अवैध पिस्टल,  2 कारतूस एवं 100 ग्राम अफीम बरामद हुआ है.

गिरफ्तार भैरूसिंह पुलिस की घेराबंदी से भागने की फिराक में था, लेकिन भागने की कोशिश में था, लेकिन उधेड़बुन में वह गिरकर घायल हो गया, जिससे उसके एक पैर में फ्रैंक्चर हो गया.

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक यादव ने बताया कि पुलिस थाना खेड़ापा के बावड़ी गांव में रविवार की शाम को उसे पकडऩे के लिए ऑपरेशन सर्च चलाया गया. ऑपरेशन के के दौरान भागते हुए भैरूसिंह घायल हो गया.उसके पैर में चोट आने पर उसे बावड़ी चिकित्सालय ले जाया गया. भैरुसिंह पर पूर्व से हत्या, हत्या के प्रयास, अवैध वसूली व आर्म्स एक्ट जैसे प्रकरण दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें-Rajasthan: लॉरेंस बिश्नोई के नाम से महंत को धमकी, बालकानंद गिरी का सचिव ही निकला मास्टरमाइंड, 20 करोड़ की मांगी थी फिरौती

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close