विज्ञापन

हनुमानगढ़ में दिन दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने किया हाईवे जाम

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में एक व्यक्ति की घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई. ताबड़तोड़ फायरिंग में मृतक का भाई, पिता मदनलाल और पड़ोसी घायल हो गया.

हनुमानगढ़ में दिन दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने किया हाईवे जाम
मृतक मान सिंह

Rajasthan News: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में दिनदहाड़े एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. ताबड़तोड़ फायरिंग में मृतक का भाई, पिता और पड़ोसी घायल हो गया. सभी को तुरंत नोहर के उप जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां पर घायलों का इलाज चल रहा है. दिनदहाड़े युवक की हत्या के बाद लोग आक्रोशित हो गए और हाईवे जाम कर दिया. लोगों ने प्रशासन से मृतक के परिजन को सरकारी नौकरी, मुआवजा और फेफाना एसएचओ सहित पूरे स्टाफ को निलंबित करने की मांग रखी.  

बोलरो में आए थे बदमाश 

हनुमानगढ़ पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने बताया कि कल रात को फेफाना के ढाणी लाल खां गांव में हुए जागरण के समय नियाज नाम के युवक की मान सिंह से बहस हो गई थी. जिसके बाद आज सुबह नियाज अपने 6-7 साथियों के साथ बोलरो गाड़ी में मान सिंह के घर के सामने आया और मानसिंह पर गोली चला दी, जिससे मान सिंह की मौत हो गई. 
वहीं, गोलीबारी में मानसिंह का भाई संजीव, पिता मदनलाल और पड़ोसी मांगीलाल घायल हो गया. इस घटना के बाद लोग काफी आक्रोशित हो गए और धरना लगा कर हाईवे जाम कर दिया.

हाइवे पर प्रदर्शन करते हुए ग्रामीण

हाइवे पर प्रदर्शन करते हुए ग्रामीण

करीब 4 घंटे से ग्रामीणों का धरना

ग्रामीणों का आरोप है कि फेफाना थाना में घटना की सूचना देने के बाद भी थाना अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे. फेफाना एसएचओ ने किसी का फोन भी नहीं उठाया. जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक भी आक्रोशित परिजनों को समझाने का  प्रयास कर रहे हैं. हालांकि, करीब 4 घंटे से ग्रामीण हाईवे पर डटे हैं. उधर घटना में शामिल आरोपियों में से किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस का दावा है कि जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. 

यह भी पढ़ें-राजस्थान पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हनीट्रैप में फंसाने वाली 2 महिलाओं को किया गिरफ्तार  

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में महिला के साथ छेड़छाड़, कलेक्टर टीना डाबी के संज्ञान में आने पर कार्रवाई
हनुमानगढ़ में दिन दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने किया हाईवे जाम
Thakur ji procession started from Raghunath temple of Banswara district, Jaljhulani Gyaras celebrated since 1100 years
Next Article
बांसवाड़ा में आज शहर भ्रमण पर निकलेंगे भगवान, 1100 साल से मनाई जाती है जलझूलनी ग्यारस
Close