विज्ञापन

Rajasthan: पाकिस्तानी लड़की से निकाह करना रहमान को पड़ा भारी, जाना पड़ सकता है जेल

Rajasthan: चूरू के रहमान को पुलिस ने जयपुर एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पाकिस्तानी लड़की के बारे में पूछताछ कर रही है. 

Rajasthan: पाकिस्तानी लड़की से निकाह करना रहमान को पड़ा भारी, जाना पड़ सकता है जेल
पाकिस्तानी लड़की से निकाह करने वाले रहमान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Rajasthan: हनुमानगढ़ पुलिस ने रहमान को पहली पत्नी से दहेज प्रताड़ना और तीन तलाक देने के मामले में गिरफ्तार किया है. जांच अधिकारी डीएसपी, एससी-एसटी सेल हनुमानगढ़ रणवीर साईं ने बताया कि रहमान की पहली पत्नी फरीदा बानो ने भादरा थाना में अपने पति रहमान और ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना और तीन तलाक देने का मुकदमा दर्ज करवाया था. इस मामले में रहमान के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया था. कल (12 अगस्त) रात्रि को रहमान को कुवैत से भारत आते ही जयपुर एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया. डीएसपी के अनुसार रहमान की गिरफ्तारी दहेज प्रताड़ना और तीन तलाक मामले में हुई है, उससे पाकिस्तानी लड़की के बारे में भी पूछताछ की जा रही है. 

पाकिस्तानी मेहविश को चूरू के रमान से की शादी 

पाकिस्तानी युवती मेहविश को चूरू के रहमान से प्यार हो गया. पाकिस्तानी युवती ने मेहविश से शादी कर ली. दुल्हन घर पहुंची तो परिवार के लोगों ने उसका स्वागत किया. रहमान की पत्नी ने गंभरी आरोप लगाए. उसने कहा कि अपने गहने बेचकर विदेश में बिजनेस कराया. अब उसे और दो बच्चों को छोड़कर दूसरी शादी कर ली. उसने मेहविश को पाकिस्तानी जासूस बताया. रहमान की पहली पत्नी 6 महीने से अपने मायके में रहती है. उसका हनुमानगढ़ के भादरा में मायका है. 

45 दिन के टूरिस्ट वीजा पर भारत आई मेहविश 

मेहविश (33) पाकिस्तानी के लाहौर की रहने वाली है. रहमान शादी करके शनिवार को चूरू के रतननगर के गांव पिथिसर पहुंची. युवक रहमान अभी कुवैत में है. मेहविश 45 दिन का टूरिस्ट वीजा पर भारत आई है.

रहमान की पहली पत्नी फरीदा ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. उसने बताया कि उसे शक है कि उसे गैर कानूनी तरीके से भारत में प्रवेश कराया गया है. सही जानकारी नहीं दी गई है. मेहविश पाकिस्तान जासूस भी हो सकती है. फरीदा ने सरकार से अपने और अपने बच्चों के लिए न्याय की मांग की है. पुलिस अलर्ट है. मामले की जांच कर रही है. 

बाघा बॉर्डर से चूरू पहुंची पाकिस्तानी महिला

मेहविश इस्लामाबाद से 25 जुलाई की शाम 7:00 बजे अपने परिवार के साथ रवाना हुई थी. परिवार के लोग उसे बाघा बॉर्डर पर अकेला छोड़कर चले गए, जहां पाकिस्तान सेना और भारतीय सेना ने उसके दस्तावेजो की जांच पड़ताल की. जब पासपोर्ट मैं लगी फोटो देखकर थानाधिकारी ने कहा कि क्या यह फोटो तुम्हारी है तो महविश ने जवाब दिया पाकिस्तान की सरकार झूठ नहीं बोलती यह फोटो मेरी है. तब उसने अपना मास्क उतार कर चेहरा दिखाया। मेहविश 45 दिनों के टूरिस्ट वीजा पर भारत आई है. सरहद पर खड़े ससुराल के लोग उसे निजी वाहन से लेकर रवाना हुए और फिर सरदारशहर में एक रात रुककर उसे गांव पिथिसर ले आये.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बाबा रामदेव मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, पोकरण रेलवे स्टेशन पर मिला पत्र; बम स्क्वायड की टीम मौजूद
Rajasthan: पाकिस्तानी लड़की से निकाह करना रहमान को पड़ा भारी, जाना पड़ सकता है जेल
Dausa By-election canceled, Congressman said 'Will awaken BJP government through Sadbuddhi Yagya'
Next Article
दौसा में निरस्त हुआ उपचुनाव, कांग्रेसी बोले 'सद्बुद्धि यज्ञ के जरिए भाजपा सरकार को जगाएंगे'
Close