विज्ञापन

Rajasthan News: रहमान की पहली बीवी ने पाकिस्तानी प्रेमिका पर तोड़ी चुप्पी, लगाया बड़ा आरोप

Rajasthan News: रहमान ने पाकिस्तानी युवती से दूसरी शादी कर ली. रहमान ने पहली पत्नी को तीन तलाक दे दिया. उसकी पहली पत्नी फरीदा बानो ने भादरा थाने में केस दर्ज कराया. 

Rajasthan News:  रहमान की पहली बीवी ने पाकिस्तानी प्रेमिका पर तोड़ी चुप्पी, लगाया बड़ा आरोप

Rajasthan News: पाकिस्तानी युवती मेहविश को चूरू के रहमान से प्यार हो गया. पाकिस्तानी युवती ने मेहविश से शादी कर ली. दुल्हन घर पहुंची तो परिवार के लोगों ने उसका स्वागत किया. रहमान की पत्नी ने गंभरी आरोप लगाए. उसने कहा कि अपने गहने बेचकर विदेश में बिजनेस कराया. अब उसे और दो बच्चों को छोड़कर दूसरी शादी कर ली. उसने मेहविश को पाकिस्तानी जासूस बताया. रहमान की पहली पत्नी 6 महीने से अपने मायके में रहती है. उसका हनुमानगढ़ के भादरा में मायका है. 

45 दिन के टूरिस्ट वीजा पर भारत आई मेहविश 

मेहविश (33) पाकिस्तानी के लाहौर की रहने वाली है. रहमान शादी करके शनिवार को चूरू के रतननगर के गांव पिथिसर पहुंची. युवक रहमान अभी कुवैत में है. मेहविश 45 दिन का टूरिस्ट वीजा पर भारत आई है. रहमान की पहली पत्नी फरीदा ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. उसने बताया कि उसे शक है कि उसे गैर कानूनी तरीके से भारत में प्रवेश कराया गया है. सही जानकारी नहीं दी गई है. मेहविश पाकिस्तान जासूस भी हो सकती है. फरीदा ने सरकार से अपने और अपने बच्चों के लिए न्याय की मांग की है. पुलिस अलर्ट है. मामले की जांच कर रही है. 

चूरू के रहमान की पहली पत्नी फरीदा अपने दोनों बच्चों के साथ.

चूरू के रहमान की पहली पत्नी फरीदा अपने दोनों बच्चों के साथ.

बाघा बॉर्डर से चूरू पहुंची पाकिस्तानी महिला

मेहविश इस्लामाबाद से 25 जुलाई की शाम 7:00 बजे अपने परिवार के साथ रवाना हुई थी. परिवार के लोग उसे बाघा बॉर्डर पर अकेला छोड़कर चले गए, जहां पाकिस्तान सेना और भारतीय सेना ने उसके दस्तावेजो की जांच पड़ताल की. जब पासपोर्ट मैं लगी फोटो देखकर थानाधिकारी ने कहा कि क्या यह फोटो तुम्हारी है तो महविश ने जवाब दिया पाकिस्तान की सरकार झूठ नहीं बोलती यह फोटो मेरी है. तब उसने अपना मास्क उतार कर चेहरा दिखाया। मेहविश 45 दिनों के टूरिस्ट वीजा पर भारत आई है. सरहद पर खड़े ससुराल के लोग उसे निजी वाहन से लेकर रवाना हुए और फिर सरदारशहर में एक रात रुककर उसे गांव पिथिसर ले आये. 

यह भी पढ़ें:  राजस्थान में बारिश की तबाही, दौसा में 40 परिवारों को NDRF ने किया रेस्क्यू, कोटा में बैराज खुलने के बाद बाढ़ के हालात

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: किरोड़ी लाल मीणा ने बताई इस्तीफे की असली वजह, बोले-मंत्री था तो शिखंडी बन गया, मेरे पास कोई पावर नहीं थी
Rajasthan News:  रहमान की पहली बीवी ने पाकिस्तानी प्रेमिका पर तोड़ी चुप्पी, लगाया बड़ा आरोप
Watch Video: Kota Police conducted a parade of former District President of BJP Minority Morcha Aslam Sherkhan
Next Article
Watch: भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष की कोटा पुलिस ने बाजार में कराई परेड, देखें वीडियो
Close