Alwar News: अलवर में पूर्व सरपंच को खनन माफियाओं ने मारी गोली, गंभीर रूप से घायल

अलवर में शनिवार को अवैध खनन कारोबारी ने पूर्व सरपंच माइंस कारोबारी पर फायरिंग कर दी. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अलवर में माइंस कारोबारी पर फायरिंग

Alwar News: राजस्थान के अलवर में शनिवार को अवैध खनन कारोबारी ने पूर्व सरपंच और माइंस कारोबारी पर फायरिंग कर दी. इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. यही नहीं खनन कारोबारी ने उसके गाड़ी के शीशे तोड़ दिए. आरोप है कि हमलावर पीड़ित के माइंस पर कब्जा करना चाहते हैं. पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया कि हमलावर आए दिन उसे धमकी देता रहता है. पीड़ित ने पुलिस में पहले शिकायत भी दर्ज कराई थी.

पीड़ित के पैर में लगी गोली

खिलौरा के पूर्व सरपंच और माइंस कारोबारी कृष्ण कुमार यादव ने बताया कि शाम साढ़े छह बजे वह अलवर से अपनी गाड़ी से रामगढ़ के पूठी में कन्यादान करने जा रहा था. इस बीच रास्ते में हरियाणा के यमुनानगर निवासी कुलविंदर और रामगढ़ के जखौपुर निवासी सोनू और हरप्रीत ने मुझे रुकने का इशारा किया. 

उसने आगे बताया कि मेरा पूठी में माइंस का कारोबार है और यह माइंस लीगल तरीके से चलती है. वहीं, हमलावर अवैध रूप से माइंस का कारोबार करते हैं. पीड़ित ने कहा कि जैसे ही मैने गाड़ी रोकी तो तुंरत हरप्रीत ने मुझ पर फायरिं कर दिए. एक गोली कान के पास निकल गई, जबकि दूसरी पैर में लगी. वहीं सोनू ने तलवार से हमला कर दिया. इस दौरान उन लोगों ने कई राउंड फायरिंग की. 

10 दिनों से मारने की दे रहे थे धमकी

पीड़ित ने आगे बताया कि ये लोग पिछले 10 दिनों से मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे थे. इसकी शिकायत रामगढ़ पुलिस में की थी. सभी बदमाश पंजाब से बुलाए गए थे. पीड़ित कृष्ण कुमार ने कहा कि एक बार जब शिकायत की थी तो पुलिस ने उन बदमाशों को पकड़ा था. हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया. आरोप लगाया कि हमलावर पूठी में अवैध रूप से माइंस का काम करते हैं और यह मुझे डरा धमका कर मेरी माइंस को अपने नाम करना चाहते हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें- अजमेर में दरगाह के खादिमों के बीच खूनी संघर्ष, दो गुटों ने एक-दूसरे पर चाकू-तलवार से किया हमला