विज्ञापन
Story ProgressBack

Alwar News: अलवर में पूर्व सरपंच को खनन माफियाओं ने मारी गोली, गंभीर रूप से घायल

अलवर में शनिवार को अवैध खनन कारोबारी ने पूर्व सरपंच माइंस कारोबारी पर फायरिंग कर दी. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

Read Time: 2 mins
Alwar News: अलवर में पूर्व सरपंच को खनन माफियाओं ने मारी गोली, गंभीर रूप से घायल
अलवर में माइंस कारोबारी पर फायरिंग

Alwar News: राजस्थान के अलवर में शनिवार को अवैध खनन कारोबारी ने पूर्व सरपंच और माइंस कारोबारी पर फायरिंग कर दी. इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. यही नहीं खनन कारोबारी ने उसके गाड़ी के शीशे तोड़ दिए. आरोप है कि हमलावर पीड़ित के माइंस पर कब्जा करना चाहते हैं. पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया कि हमलावर आए दिन उसे धमकी देता रहता है. पीड़ित ने पुलिस में पहले शिकायत भी दर्ज कराई थी.

पीड़ित के पैर में लगी गोली

खिलौरा के पूर्व सरपंच और माइंस कारोबारी कृष्ण कुमार यादव ने बताया कि शाम साढ़े छह बजे वह अलवर से अपनी गाड़ी से रामगढ़ के पूठी में कन्यादान करने जा रहा था. इस बीच रास्ते में हरियाणा के यमुनानगर निवासी कुलविंदर और रामगढ़ के जखौपुर निवासी सोनू और हरप्रीत ने मुझे रुकने का इशारा किया. 

उसने आगे बताया कि मेरा पूठी में माइंस का कारोबार है और यह माइंस लीगल तरीके से चलती है. वहीं, हमलावर अवैध रूप से माइंस का कारोबार करते हैं. पीड़ित ने कहा कि जैसे ही मैने गाड़ी रोकी तो तुंरत हरप्रीत ने मुझ पर फायरिं कर दिए. एक गोली कान के पास निकल गई, जबकि दूसरी पैर में लगी. वहीं सोनू ने तलवार से हमला कर दिया. इस दौरान उन लोगों ने कई राउंड फायरिंग की. 

10 दिनों से मारने की दे रहे थे धमकी

पीड़ित ने आगे बताया कि ये लोग पिछले 10 दिनों से मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे थे. इसकी शिकायत रामगढ़ पुलिस में की थी. सभी बदमाश पंजाब से बुलाए गए थे. पीड़ित कृष्ण कुमार ने कहा कि एक बार जब शिकायत की थी तो पुलिस ने उन बदमाशों को पकड़ा था. हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया. आरोप लगाया कि हमलावर पूठी में अवैध रूप से माइंस का काम करते हैं और यह मुझे डरा धमका कर मेरी माइंस को अपने नाम करना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें- अजमेर में दरगाह के खादिमों के बीच खूनी संघर्ष, दो गुटों ने एक-दूसरे पर चाकू-तलवार से किया हमला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
CM Bhajan Lal: बजट सत्र से पहले CM ने बुलाई विधायक दल की बैठक, अहम फैसले लिये
Alwar News: अलवर में पूर्व सरपंच को खनन माफियाओं ने मारी गोली, गंभीर रूप से घायल
Big action by ACB in Ajmer, three including RPF inspector caught red handed taking bribe
Next Article
अजमेर में ACB की बड़ी कार्रवाई, RPF के इंस्पेक्टर सहित तीन को घूस लेते रंगे हाथ पकड़ा
Close
;