विज्ञापन
Story ProgressBack

अजमेर में दरगाह के खादिमों के बीच खूनी संघर्ष, दो गुटों ने एक-दूसरे पर चाकू-तलवार से किया हमला

अजमेर में देग के चढ़ावे को लेकर दो गुटों ने चाकू और तलवार से एक-दूसरे पर हमला कर दिया.

Read Time: 2 mins
अजमेर में दरगाह के खादिमों के बीच खूनी संघर्ष, दो गुटों ने एक-दूसरे पर चाकू-तलवार से किया हमला
दो गुटों में खूनी संघर्ष

Ajmer News: अजमेर के तारागढ़ स्थित देग के चढ़ावे को लेकर दो गुटों ने चाकू और तलवार से एक-दूसरे पर हमला कर दिया. इस झगड़े में करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए. सभी को इलाज के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल ले जाया गया है. इसमें करीब तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

देग के चढ़ावे को लेकर हुआ झगड़ा

दरगाह थाना अधिकारी नरेंद्र सिंह ने मामले को लेकर जानकारी दी कि तारागढ़ स्थित देग में चढ़ावे लेकर तत्कालीन और पूर्व कमेटी के लोगों में झगड़ा हो गया. इस दौरान दोनों गुटों के लोगों ने एक-दूसरे पर चाकू-तलवार और शराब की बोतलों से हमला कर दिया.

एक व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में लिया

इस हमले में दोनों गुटों के लोगों को चोटें आई हैं. इसमें करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए. वहीं पूरे मामले में दरगाह थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को भी हिरासत में लिया है. वहीं अन्य व्यक्ति मौके से फरार हो गए. घायल लोगों को इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू अस्पताल ले जाया गया.  

झगड़े में घायल दो की हालत गंभीर

बताया गया कि पिछले दस साल से मुकर्रम हूसेन के देग का ठेका है. इसी बात से दूसरा पक्ष नाराज रहता है. पहले भी कई बार दोनों गुटों में झगड़ा हुआ. इसके चलते लंबे समय से दोनों ही गुटों में रंजिश भी रहती है. पुलिस ने बताया कि अजमेर की तारागढ़ स्थित हजरत मीरा साहब की दरगाह के पास हुए झगड़े में करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों में दो खादिम की हालत गंभीर बनी हुई है. 

यह भी पढ़ें- युवक की हरकत से पुलिस का दिमाग उलझा, 40 दिन पहले दफनाए शव को खोदा, फिर किया ऐसा काम...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: डेयरी उत्पादों में मिलावट पर सख्त हुए कैबिनेट मंत्री जोराराम कुमावत, पशु चिकित्सकों की भर्ती को लेकर दी जानकारी
अजमेर में दरगाह के खादिमों के बीच खूनी संघर्ष, दो गुटों ने एक-दूसरे पर चाकू-तलवार से किया हमला
A teacher, her husband and a broker arrested for getting a job by posing as a dummy candidate in the third grade teacher recruitment examination.
Next Article
REET परीक्षा में डमी कैंडिडेट बैठा कर नौकरी पाने वाली शिक्षिका, उसका पति और एक दलाल गिरफ्तार
Close
;