विज्ञापन
Story ProgressBack

युवक की हरकत से पुलिस का दिमाग उलझा, 40 दिन पहले दफनाए शव को खोदा, फिर किया ऐसा काम...

जैसलमेर के एक युवक ने 40 दिन पहले दफनाए गए शव को लाकर एक व्यक्ति के किचन में ले जाकर जला दिया.

Read Time: 2 mins
युवक की हरकत से पुलिस का दिमाग उलझा, 40 दिन पहले दफनाए शव को खोदा, फिर किया ऐसा काम...
किचन में ले जाकर शव जलाया

Jaisalmer News: राजस्थान के जैसलमेर में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक युवक ने 40 दिन पहले दफनाए गए शव को लाकर एक व्यक्ति के किचन में ले जाकर जला दिया. जब शव की शिनाख्त की गई तो मामला और पेचीदा हो गया है. फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत ले लिया है और पूछताछ कर रही है.

शव को दूसरे घर में जलाया

पुलिस ने बताया कि दूधली की ढाणी रहने वाले धनसिंह ने एक शिकायत दी थी. उसने बताया कि जसवंतपुरा निवासी लक्ष्मण राम पुत्र करनाराम सुथार से पुरानी रंजिश चल रही है. रंजिश के कारण उसने श्मशान घाट से पुराना शव लाकर रसोईघर में जला दिया. मकान के रसोईघर में शव को पेट्रोल डालकर जलाने का यह मामला 17 मई को सामने आया था.

घटना के वक्त वह परिवार सहित घर से बाहर गए हुए थे. सुबह जब घर पहुंचे तो शव जलते हुए देखा और पुलिस को सूचना दी. जब शव की शिनाख्त की गई तो मामला और पेचीदा हो गया, क्योकि जलाया गया शव 40 दिन पहले मर चुके रेवताराम मेघवाल का था.

40 दिन पुराने शव को निकाला

प्रथम दृष्ट्या मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा था कि एक युवक जिससे पूर्व में इस परिवार के सदस्यों का विवाद हुआ था. उसी युवक लक्ष्मण सुथार ने शुक्रवार सुबह 5:00 बजे श्मशान में गड़े हुए 40 दिन पुराने शव को निकालता है और मोटरसाइकिल पर ले जाकर दुश्मन की रसोई में पेट्रोल से फूंक दिया. घर के लोगों को जानकारी मिलती है तो मामला भणियाणा पुलिस थाना में दर्ज किया गया है. 

जांच में जुटी पुलिस

सूत्रों के मुताबिक, प्रेम प्रसंग के चलते दोनो पक्षों में मारपीट हुई थी. इस संबंध में पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने बताया कि इस मामले में प्रेस प्रसंग का एंगल नजर आरहा है. गुमराह करने के लिए आरोपी ने एक 40 दिन पहले श्मशान में दफनाए शव को घर में लाकर जला दिया. दोनो गुटों में कुछ समय पूर्व मारपीट हुई थी और शांति भंग के मामले में गिरफ्तार भी किया था. प्रेम प्रसंग वाले एंगल की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें- जयपुर के JK लोन अस्पताल में प्लाज्मा चोरी सामने आने पर एक्शन में स्वास्थ्य विभाग, लिया ये बड़ा फैसला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: सीएम भजनलाल शर्मा का ऐलान, 70 हजार से अधिक पदों पर होंगी भर्तियां
युवक की हरकत से पुलिस का दिमाग उलझा, 40 दिन पहले दफनाए शव को खोदा, फिर किया ऐसा काम...
Paper Leak Police constable was sitting as a dummy in teacher recruitment, two more accused arrested
Next Article
Paper Leak: शिक्षक भर्ती में डमी के रूप में बैठा था पुलिस कांस्टेबल, दो और आरोपी गिरफ्तार
Close
;