Rajasthan Politics: मंत्री किरोड़ी लाल मीणा का गणेश मेले में दिखा अनोखा अंदाज, पूपाड़ी बजाते नजर आए

किरोड़ीलाल मीणा सवाई माधोपुर के रणथंभौर के त्रिनेत्र गणेश जी मेले में लोगों के बीच पूपाड़ी बजाते नजर आए. जिसके चलते राजस्थान सरकार के मंत्री त्रिनेत्र गणेश जी के मेले में चर्चा का केंद्र बने रहे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan Politics: कैबिनेट मंत्री डॉ किरोड़ी लाल मीणा राजस्थान की राजनीति में काफी समय से चर्चा में हैं. लोकसभा चुनाव के बाद किरोड़ीलाल मीणा द्वारा मंत्री पद से इस्तीफे की पेशकश और लगातार जारी उनकी बयानबाजी ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. अब राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अनोखे अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. 

खुली जीप से मेले में पहुंचे मंत्री किरोड़ीलाल

दरअसल, कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोडी लाल मीणा अपने बयानों और अनोखे अंदाज के लिए हमेशा से जाने जाते हैं. हालांकि, शनिवार को एक अलग ही अंदाज में वह सामने आये हैं. किरोडी लाल मीणा एक खुली जीप में सवार होकर रणथंभौर के त्रिनेत्र गणेश जी मेला घूमने पहुंचे. इस दौरान मंत्री डॉक्टर मीणा ने मेले में आए श्रद्धालुओं को भंडारे में फल फ्रूट भी वितरण किया.

लोगों को खूब भाया मंत्री का अनोखा अंदाज

इसके अलावा किरोड़ीलाल मीणा सवाई माधोपुर के रणथंभौर के त्रिनेत्र गणेश जी मेले में लोगों के बीच पूपाड़ी बजाते नजर आए. जिसके चलते राजस्थान सरकार के मंत्री त्रिनेत्र गणेश जी के मेले में चर्चा का केंद्र बने रहे और उधर आते-जाते लोग लोग डॉक्टर किरोडी लाल मीणा का यह अनोखा अंदाज देखकर अपना बचपन याद करते भी नजर आए. पूपाड़ी और डॉ किरोडी लाल मीणा का बच्चों की तरह इसको बजाने का अंदाज लोगों को खूब भा रहा था. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- 

सगाई के बाद पता चला फोर्थ स्टेज का कैंसर, इलाज के लिए मुंबई जा रहे CRPF जवान की मौत, पसरा मातम

कन्हैयालाल हत्याकांड: आरोपी जावेद की जमानत पर जांच एजेंसी पर सवाल, गृह राज्य मंत्री ने दिया बड़ा बयान