विज्ञापन

Rajasthan Politics: मंत्री किरोड़ी लाल मीणा का गणेश मेले में दिखा अनोखा अंदाज, पूपाड़ी बजाते नजर आए

किरोड़ीलाल मीणा सवाई माधोपुर के रणथंभौर के त्रिनेत्र गणेश जी मेले में लोगों के बीच पूपाड़ी बजाते नजर आए. जिसके चलते राजस्थान सरकार के मंत्री त्रिनेत्र गणेश जी के मेले में चर्चा का केंद्र बने रहे.

Rajasthan Politics: मंत्री किरोड़ी लाल मीणा का गणेश मेले में दिखा अनोखा अंदाज, पूपाड़ी बजाते नजर आए
मंत्री किरोड़ी लाल मीणा का गणेश मेले में दिखा अनोखा अंदाज

Rajasthan Politics: कैबिनेट मंत्री डॉ किरोड़ी लाल मीणा राजस्थान की राजनीति में काफी समय से चर्चा में हैं. लोकसभा चुनाव के बाद किरोड़ीलाल मीणा द्वारा मंत्री पद से इस्तीफे की पेशकश और लगातार जारी उनकी बयानबाजी ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. अब राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अनोखे अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. 

खुली जीप से मेले में पहुंचे मंत्री किरोड़ीलाल

दरअसल, कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोडी लाल मीणा अपने बयानों और अनोखे अंदाज के लिए हमेशा से जाने जाते हैं. हालांकि, शनिवार को एक अलग ही अंदाज में वह सामने आये हैं. किरोडी लाल मीणा एक खुली जीप में सवार होकर रणथंभौर के त्रिनेत्र गणेश जी मेला घूमने पहुंचे. इस दौरान मंत्री डॉक्टर मीणा ने मेले में आए श्रद्धालुओं को भंडारे में फल फ्रूट भी वितरण किया.

लोगों को खूब भाया मंत्री का अनोखा अंदाज

इसके अलावा किरोड़ीलाल मीणा सवाई माधोपुर के रणथंभौर के त्रिनेत्र गणेश जी मेले में लोगों के बीच पूपाड़ी बजाते नजर आए. जिसके चलते राजस्थान सरकार के मंत्री त्रिनेत्र गणेश जी के मेले में चर्चा का केंद्र बने रहे और उधर आते-जाते लोग लोग डॉक्टर किरोडी लाल मीणा का यह अनोखा अंदाज देखकर अपना बचपन याद करते भी नजर आए. पूपाड़ी और डॉ किरोडी लाल मीणा का बच्चों की तरह इसको बजाने का अंदाज लोगों को खूब भा रहा था. 

यह भी पढ़ें- 

सगाई के बाद पता चला फोर्थ स्टेज का कैंसर, इलाज के लिए मुंबई जा रहे CRPF जवान की मौत, पसरा मातम

कन्हैयालाल हत्याकांड: आरोपी जावेद की जमानत पर जांच एजेंसी पर सवाल, गृह राज्य मंत्री ने दिया बड़ा बयान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिया कुमारी कोटा पहुंची, कहा- हाड़ौती में पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Rajasthan Politics: मंत्री किरोड़ी लाल मीणा का गणेश मेले में दिखा अनोखा अंदाज, पूपाड़ी बजाते नजर आए
Social security pension stuck in Bhajanlal government! Tika Ram Jully wrote a letter to Rajasthan CM
Next Article
Rajasthan Politics: भजनलाल सरकार में अटकी सामाजिक सुरक्षा पेंशन! टीकाराम जूली ने सीएम को लिखा पत्र, बोले- 'ये संजीवनी...'
Close