विज्ञापन
Story ProgressBack

रेस्टोरेंट मालिक ने मांगा खाने का पैसा तो बदमाशों ने झोंक दी फायरिंग, दो को लगी गोली

धौलपुर में बोलेरो से आए बदमाशों ने रेस्टोरेंट पर ताबतोड़ फायरिंग शुरू कर दी. रेस्टोरेंट स्टाफ और खाना खा रहे लोग ने टेबल के नीचे छिपकर जान बचाई. दो लोगों को गोली लग गई.

Read Time: 3 min
रेस्टोरेंट मालिक ने मांगा खाने का पैसा तो बदमाशों ने झोंक दी फायरिंग, दो को लगी गोली
धौलपुर में बदमाशों ने रेस्टोरेंट पर फायरिंग कर दी.

सैंपऊ थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 123 पर  एक रेस्टोरेंट है. दो गाड़ियों में भरकर आए 20 के करीब बदमाशों ने रेस्टोरेंट पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. अचानक बदमाशों की फायरिंग से रेस्टोरेंट पर भगदड़ मच गई.  रेस्टोरेंट का स्टाफ और खाना खा रहे लोग जान बचाकर भागे. रेस्टोरेंट संचालक के छोटे भाई और एक व्यक्ति छर्रे लगने से घायल हो गए. दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

2 गाड़ियों में करीब 20 लोग रेस्टोरेंट पर खाना खाने आए थे 

थाना पुलिस के साथ थाना प्रभारी गंभीर सिंह पुलिस उपाधीक्षक आनंद राव घटनास्थल पर पहुंच गए. उन्होंने रेस्टोरेंट पर मौजूद कर्मचारियों से पूरी घटना की जानकारी ली है. हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए. हमलावर बसेड़ी के गांव नगला राय जीत के बताए गए हैं. रेस्टोरेंट संचालक बबलू परमार ने बताया कि नगला रायजीत निवासी युवकों के साथ दो गाड़ियों में करीब 20 लोग रेस्टोरेंट पर रात 10 बजे खाना खाने के लिए आए थे. 

रेस्टोरेंट में जमकर तोड़फोड़ की

बबलू परमार ने बताया कि खाना खाने के बाद बिना पैसे दिए जाने लगे.  पैसे मांगे तो सभी नई गाड़ी में रखें हॉकी डंडे और अवैध हथियार लहराते हुए रेस्टोरेंट में जमकर तोड़फोड़ की. जान से मारने की नियत से फायरिंग की. रेस्टोरेंट संचालक ने बताया कि करीब 30 राउंड फायरिंग की गई. 

हाथ और पैर में लगा छर्रा

फायरिंग के दौरान बबलू पुत्र शिवनारायण शर्मा और रम्भो पुत्र अजंट सिंह परमार के हाथ और पैर में छर्रा लगने से घायल हो गए.  घायलों को सैपऊ कस्बे के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया. जहां से गंभीर हालत होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है.

पुलिस ने कराई नाकाबंदी

घटना पर पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक आनंद राव और थाना प्रभारी गंभीर सिंह के ने बदमाशों की धर पकड़ के लिए इलाके की नाकाबंदी कराई. हाईवे टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज बदमाशों की गाड़ियों के नंबरों की जानकारी जुटाई जा रही है. घटना को लेकर का आनंद राव ने बताया दोनों घायलों का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. बदमाशों की धर पकड़ के लिए इलाके में नाकाबंदी कराई गई है. संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है. रेस्टोरेंट संचालक ने मुकदमा दर्ज कर दिया है. बदमाशों को शीघ्र गिरफ्तार कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close