विज्ञापन
Story ProgressBack

Modi 3.0: अर्जुन राम मेघवाल ने लगातार दूसरा बार संभाला कानून मंत्री का कार्यभार, बताया क्या रहेंगी प्राथमिकताएं

Arjun Ram Meghwal: बीकानेर के सांसद अर्जुन राम मेघवाल (Arjun Ram Meghwal:) ने भी मंगलवार को दिल्ली के शास्त्री भवन में कानून एवं न्याय राज्य मंत्री के रूप में पदभार संभाला. राज्य मंत्री का कामकाज संभालने के बाद मंत्री मेघवाल ने मीडिया से भी बात की.

Read Time: 2 mins
Modi 3.0: अर्जुन राम मेघवाल ने लगातार दूसरा बार संभाला कानून मंत्री का कार्यभार, बताया क्या रहेंगी प्राथमिकताएं

Arjun Ram Meghwal: भारत के पीएम के तौर पर नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  ने 10 जून को राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण की. इसी के साथ 71 मंत्रियों ने भी मोदी 3.0 में शामिल हुए मंत्रियों ने सिलसिलेवार मंत्रिपद की शपथ ली थी. जिसके साथ ही सोमवार देर शाम पीएम ने सभी 71 मंत्रियों को उनके पोर्टफोलियों की भी घोषणी कर दी. इसी कड़ी में राजस्थान से भी 3 सांसदों को मोदी कैबिनेट में जगह मिली है. पोर्टफोलियों मिलने के बाद राजस्थान ये तीनों सांसदों ने अपना अपना कार्यभार मंगलवार से संभाल लिया है. इसी कड़ी में अर्जुन राम मेघवाल (Arjun Ram Meghwal:) ने भी मंगलवार को अपना पदभार संभाला. 

कानून और न्याय रहेगी हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता - मंत्री अर्जुन राम मेघवाल

वहीं बीकानेर के सांसद अर्जुन राम मेघवाल (Arjun Ram Meghwal:) ने भी मंगलवार को दिल्ली के शास्त्री भवन में कानून एवं न्याय राज्य मंत्री के रूप में पदभार संभाला.. राज्य मंत्री का कामकाज संभालने के बाद मंत्री मेघवाल ने मीडिया से भी बात की. जिसमें उन्होंने पीएम मोदी के विजन को लेकर बातचीत की. उन्होंने कहा कि पीएम के नए कार्यकाल से पहले अपराध से संबंधित जिन कानूनों में बदलाव किए गए है, इस बार उनकी सबसे बड़ी प्राथमिकता वही रहेगी. उनके प्रति हर भारतीय को जागरुक किया जाएगा. इसके लिए उन्होंने कहा कि वर्कशॉप और सेमिनार करना हमारी पहली प्राथमिकता रहेगी. 

राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर ने दी शुभकामनाएं

इसके साथ ही पदभार संभालने के बाद भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर ने उनके दिल्ली स्थित आवास पर उनसे मुलाकात कर उनहें शुभकामनाएं  दी. 

यह भी पढ़ें: मोदी 3.0 के कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र यादव ने संभाला कार्यभार, बोले- 'मैं PM के मिशन को पूरा करूंगा'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MBBS फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट से रैगिंग, 300 से ज्यादा करवाई उठक-बैठक; पिता बोले-किडनी-लिवर डैमेज
Modi 3.0: अर्जुन राम मेघवाल ने लगातार दूसरा बार संभाला कानून मंत्री का कार्यभार, बताया क्या रहेंगी प्राथमिकताएं
In Rajasthan, Congress got the papers leaked with the help of power, Joshi said on Rahul's statement on Sangh, 'He can't sleep due to fear of BJP-RSS'
Next Article
Rajasthan Politics: राहुल गांधी के आरोप पर भाजपा का पलटवार, सीपी जोशी बोले- 'उन्हें BJP-RSS के डर से नींद नहीं आती'
Close
;