विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 17, 2023

SDO ने अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर लूटी इज्जत, फिर लेडी डॉक्टर से लाखों रुपए भी ठगे

राजस्थान के डूंगरपुर जिले की एक महिला डॉक्टर ने उपखंड अधिकारी (SDO) पर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर रेप करने और लाखों रुपए की ठगी का मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Read Time: 4 min
SDO ने अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर लूटी इज्जत, फिर लेडी डॉक्टर से लाखों रुपए भी ठगे

राजस्थान के डूंगरपुर जिले से दरिंदगी का एक मामला सामने आया है. हैरानी की बात यह है कि दरिंदगी की शिकार हुई महिला सरकारी डॉक्टर है जबकि आरोपी राजस्थान सरकार का बड़ा अधिकारी. दरअसल, कहानी कुछ ऐसी है कि डूंगरपुर कोतवाली थाने में एक महिला डॉक्टर ने तत्कालीन उपखंड अधिकारी (SDO) पर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर रेप करने और लाखों रुपए की ठगी का मामला दर्ज कराया है. 

महिला डॉक्टर की शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. इधर महिला ने थाने में दी अपनी शिकायत में जो बातें बताई है वह राजस्थान के रंगीन मिजाज अफसरों की पोल खोल रही है. पुलिस शिकायत के अनुसार आरोपी अफसर ने लेडी डॉक्टर का न सिर्फ शारीरिक शोषण किया बल्कि उसे पैसे और आईफोन भी ठग लिए.

कोविड ड्यूटी के दौरान हुई पहचान
महिला डॉक्टर ने तत्कालीन उपखंड अधिकारी राजेश मीणा के खिलाफ अश्लील फोटो खींचकर उसको वायरल करने धमकी देने और बलात्कार करने के बाद ब्लैकमेल कर पैसे वसूलने को लेकर कोतवाली पुलिस में मामला दर्ज कराया है.
 यह मामला तीन साल पुराना है. साल 2020 में जब पूरी दुनिया कोरोना के खौफ में जी रही थी, उसी दौरान कोविड ड्यूटी में लगी महिला डॉक्टर के साथ अफसर ने दरिंदगी की. 

सर्किट हाउस में भी महिला की इज्जत तार-तार
दर्ज शिकायत के अनुसार डूंगरपुर निवासी लेडी डॉक्टर का आरोपी एसडीओ राजेश मीणा से परिचय अप्रैल 2020 में कोविड ड्यूटी के दौरान हुआ. इसके बाद आरोपी ने मोबाइल पर बातचीत से परिचय बढ़ाया. लेडी डॉक्टर ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी ने उसे कई बार सर्किट हाउस बुलाया और मेरे साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. बाद में माफी मांग ली. लेकिन मोबाइल पर अश्लील मैसेज वीडियो भेजना जारी रखा. फिर वीडियो व फोटो को वायरल कर बदनाम करने के नाम पर उससे पैसे और आईफोन मंगवाया.

जयपुर ट्रांसफर होने के बाद भी आरोपी करता रहा रेप  
शिकायत में महिला चिकित्सक ने बताया कि डूंगरपुर के सर्किट हाउस में उसने कई बार ब्लैकमेल कर जबरन शारीरिक संबंध बनाएं. कुछ दिनों बाद आरोपी एसडीओ का ट्रांसफर जयपुर हो गया. लेकिन जयपुर जाने के बाद भी वह उदयपुर आता रहा और उदयपुर और डूंगरपुर में भी डॉक्टर के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए. फिर वीडियो और फोटो वायरल करने के नाम पर शारीरिक संबंध बनाए और वीडियो कॉल कर कपड़े उतार कर पैसों की मांग करता रहा.

पीड़िता ने पुलिस को सौंपे सबूत, छानबीन जारी
पीड़िता ने मार्च 2021 से जनवरी 2022 तक की सभी कॉल डिटेल और पेमेंट डिटेल की जानकारी पुलिस को दी है. आरोपी उपखंड अधिकारी राजेश मीणा महिला डॉक्टर से करीब 3 लाख 91 हजार 700 रुपए ठगे. साथ ही एक आई फोन मोबाइल भी हड़प लिया. आरोपी SDO राजेश  मीणा सवाई माधोपुर का रहने वाला बताया जाता है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close