विज्ञापन
Story ProgressBack

Nagaur Murder Case: नागौर में होमोसेक्सुअल गिरोह चलाने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार, अबतक 40 किशोरों को बनाया अपना शिकार

यश की हत्या का मुख्य आरोपी रसूल उर्फ बबलू घोसी समलैंगिक संबंधों का आदी था और वह छात्र यश के साथ समलैंगिक संबंध बनाना चाहता था, लेकिन यश ने जब मनना कर दिया तो बबलू घोसी ने उसकी हत्या कर दी.

Read Time: 3 min

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: नागौर में लापता छात्र यश की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए होमोसेक्सुअल ग्रुप में लिप्त 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपी होमोसेक्सुअल ग्रुप से जुड़े हुए थे, जिन पर पोक्सो एक्ट की धाराऐं दर्ज की गई हैं. नागौर के उप पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश के अनुसार, पुलिस ने इस मामले में महेंद्र नायक, खुशाल नायक, मनोहरलाल नायक, निखिल सैनी, इमरतलाल मेघवाल और सुनील नायक को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपी नागौर शहर के ही रहने वाले हैं. पुलिस की जांच में सामने आया है कि सभी एक दूसरे के साथ होमोसेक्सुअल और अश्लील हरकतें करते थे और नाबालिक किशोरों को अपने झांसे में लेकर उनके साथ गंदी और अश्लील हरकतें करते थे.

6 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि 8 फरवरी को एक नाबालिग बालक ने अपने रिश्तेदार के साथ कोतवाली थाने पर उपस्थित होकर की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि छात्र यश की हत्या का आरोपी बबलू उर्फ रसूल मोहम्मद मेरे एक अन्य दोस्त को भी पसंद करता था और यश को इस संबंध का रोड़ा मानकर उसने यश की हत्या कर दी थी. बालक ने बताया था कि बबलू होमोसेक्सुअल का आदी था और जब मैं उससे मिलता था तो उसने कई बार मेरे साथ भी अश्लील हरकतें की. मगर शर्म और लिहाज के कारण मैंने यह बात घर वालों को नहीं बताई. पिछले 8-10 महीनों से बबलू घोसी और उसके साथी हमारे सामने ही बबलू के कमरे में एक दूसरे के साथ अप्राकृतिक मैथुन और अश्लील हरकतें करते थे. इस रिपोर्ट के बाद पुलिस ने जांच की और फिर कार्रवाई करते हुए इन छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

Nagaur Homosexual Gang Arrested

Nagaur Homosexual Gang Arrested
Photo Credit: NDTV Reporter

समलैंगिक संबंधों बनाने से इनकार करने पर मर्डर

आपको बता दें कि यश की हत्या का मुख्य आरोपी रसूल उर्फ बबलू घोसी समलैंगिक संबंधों का आदी था और वह छात्र यश के साथ समलैंगिक संबंध बनाना चाहता था, लेकिन यश ने जब मनना कर दिया तो बबलू घोसी ने उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने जब इस मामले की जांच की थी, तो सामने आया था कि बबलू होमोसेक्सुअल ग्रुप चलाता था, जिसमें कई लोग जुड़े हुए थे और बच्चों का यौन शोषण करते थे.

होमोसेक्सुअल ग्रुप से 40 बच्चों को बनाया शिकार

पुलिस जांच में इस मामले में होमोसेक्सुअल गैंग की बात भी सामने आई थी, जिसने 40 बच्चों को अपना शिकार बनाया और उन्हें समलैंगिक संबंध बनाने को मजबूर किया. आरोपी बबलू उर्फ रसूल मोहम्मद ने समलैंगिक आदत वाले कुछ लोगों को अपने साथ जोड़ रखा था और उनके साथ मिलकर वह होमोसेक्सुअल की अपनी हरकतों को अंजाम देता था. बबलू और उसके साथियों ने किशोर वर्ग के युवाओं को न केवल अश्लील वीडियो व फोटो भेज कर उन्हें बरगलाया. बल्कि उनका सेक्सुअल हैरेसमेंट भी किया. इस सिलसिले में पुलिस द्वारा कई लोगों को हिरासत में भी लिया गया था, जिन्हें जांच के बाद गिरफ्तार कर लिया गया.

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close