विज्ञापन
Story ProgressBack

मेड़ता में बच्चों के खेलने पर दो समुदाय विशेष के परिवार आपस में भिड़े, जमकर चले लाठी डंडे

Nagaur News: नागौर जिले के मेड़ता में दो समुदाय विशेष के परिवारों  के  बीच हुए झगड़े का मामला सामने आया. मारपीट में घायल हुए 17 लोगों को मेड़ता के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया.

Read Time: 2 mins
मेड़ता में बच्चों के खेलने पर दो समुदाय विशेष के परिवार आपस में भिड़े, जमकर चले लाठी डंडे

Nagaur News: नागौर जिले के मेड़ता में दो समुदाय विशेष के परिवारों  के  बीच हुए झगड़े का मामला सामने आया.  मामला शहर के वार्ड संख्या 26 के तेलियों का बिचला बास का है. जहां देर रात दो समुदाय विशेष के दो बच्चों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई. जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया. दोनों परिवारों के लोग एक दूसरे पर  लाठी-डंडों बरसाने लगे.  जिसमें 17 लोग घायल हो गए. 

17 लोगों हुए घायल

मारपीट में घायल हुए 17 लोगों को  मेड़ता के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. यहां से उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद दोनों पक्षों के 5 गंभीर घायलों को अजमेर रेफर किया गया. साथ ही मामले की सूचना पुलिस को दी.  सूचना मिलने के बाद देर रात करीब 12 बजे एएसपी और पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस  मौके पर पहुंचे. उन्होंने  शांति व्यवस्था के लिए यहां पुलिस जाप्ता और आरएसी तैनात किए. साथ ही है.

क्या था मामला

मेड़ता के वार्ड नं 26 में आसपास रहने वाले दोनों पक्षों में बच्चों के खेलने पर  1-2 दिन से विवाद चल रहा था. शुक्रवार की देर रात यह विवाद काफी बढ़ गया और एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के मकान पर पत्थरों, लाठी-डंडे के साथ हमला कर दिया. वहीं, दूसरे पक्ष ने भी हमला किया.  इस घटना में एक पक्ष के 12 तो दूसरे पक्ष के 5लोग घायल हो गए. 

ये हुए घायल

मारपीट में एक पक्ष के नितेश, दिनेश, जगदीश, सुभाष, कमला, हनुमान, लव्या, राकेश, बाबूलाल, चेनाराम, दिलीप और प्रदीप घायल हो गए। वही, दूसरे पक्ष के शाहरुख खान, कालू खां, इमरान, अयान, हुरमत बानो घायल हो गई. दोनों पक्षों के घायलों को इलाज के लिए मेड़ता सीएचसी लाया गया. जहां गंभीर रूप से घायल प्रदीप, चेनाराम, सुखाराम, जगदीश और दूसरे पक्ष के कालू खां सहित 8 जनों को प्राथमिक इलाज के बाद अजमेर रेफर किया. वही मोके पर अब 6 थानों की पुलिस ने संभाला मोर्चा वही  झगड़े के चलते सुबह तीन बजे आठ मरीज़ों को एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया जिनका उपचार भी जारी है.

यह भी पढ़ेंRajasthan Politics: यूपी के बाद अब राजस्थान में निकलेंगी सरकारी नौकरियां? CM शर्मा ने छुट्टी वाले दिन बुलाई बड़ी बैठक

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
RU Samvidhan Park Controversy: आरयू में संविधान स्तंभ में हुई ग़लतियों को लेकर बड़ी खबर, मामले की जांच के लिए बनी कमेटी, सही होंगी त्रुटियां 
मेड़ता में बच्चों के खेलने पर दो समुदाय विशेष के परिवार आपस में भिड़े, जमकर चले लाठी डंडे
Annapurna Rasoi Yojana Major irregularities came in coupon distribution, fine of more than 8 lakhs recovered
Next Article
अन्नपूर्णा रसोई योजना के कूपन वितरण में सामने आई बड़ी अनियमितता, 8 लाख से अधिक का जुर्माना वसूला
Close
;