विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: यूपी के बाद अब राजस्थान में निकलेंगी सरकारी नौकरियां? CM शर्मा ने छुट्टी वाले दिन बुलाई बड़ी बैठक

राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा ने छुट्टी वाले दिन सीएमओ में अधिकारियों की अचानक बड़ी बैठक बुलाई है जो 12:30 बजे शुरू होगी. इस बैठक का एजेंडा भी अधिकारियों को नहीं बताया गया है, लेकिन चर्चा है कि आज होने वाली बैठक भर्ती प्रक्रियाओं को लेकर होने जा रही है.

Read Time: 2 mins
Rajasthan Politics: यूपी के बाद अब राजस्थान में निकलेंगी सरकारी नौकरियां? CM शर्मा ने छुट्टी वाले दिन बुलाई बड़ी बैठक
राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा.

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) संपन्न होते ही राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) एक्शन मोड में आ गए हैं. शनिवार को छुट्टी वाले दिन उन्होंने मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) में अधिकारियों की एक बड़ी बैठक बुलाई है, जो सीएम के दिल्ली से जयपुर पहुंचते ही 12:30 बजे शुरू होने वाली है. अचानक बुलाई गई इस बैठक में पहुंचने के लिए अधिकारी में अफरा-तफरी सी मच गई है, और सभी बैठक में शामिल होने के लिए पहुंच रहे हैं.

भर्ती प्रक्रियाओं को लेकर बैठक

जानकारी के मुताबिक, सीएमओ में आज होने वाली बैठक भर्ती प्रक्रियाओं से जुड़ी है, जिसके बाद कोई बड़ा ऐलान होना भी संभव माना जा रहा है. दिल्ली से लौटते ही राजस्थान सीएम की इस बैठक को यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के उस फैसले से जोड़ते हुए भी देखा जा रहा है जिसमें उन्होंने अधिकारियों को तुरंत भर्ती-बहाली की लिस्ट बनाकर अधिकारियों को नोटिफिकेशन जारी करने के आदेश दिए हैं. अगर ऐसा होता है तो यूपी के बाद राजस्थान में सरकारी नौकरियों की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी होगी.

सीएम ने दिल्ली जाकर सौंपी रिपोर्ट

आपको बताते चलें कि कल दिनभर सीएम दिल्ली में थे. वहां उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी और 10 साल बाद राजस्थान की 11 सीटों पर मिली हार के कारणों की समीक्षा रिपोर्ट सौंपी थी. सूत्रों के मुताबिक, सीएम ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि इस बार 11 सीटों पर हार की बड़ी वजह पार्टी के कई बड़े नेताओं की निष्क्रियता और राजस्थान में संगठन का कमजोर होना बताया है. फिलहाल इस हार के चलते राजस्थान सरकार में कोई बदलाव नहीं होने जा रहे हैं, लेकिन आगामी विधानसभा उपचुनाव और पंचायत चुनाव को देखते हुए कुछ महत्वपूर्ण फैसले अवश्य लिए जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें:- रामोजी फिल्म सिटी के संस्थापक रामोजी राव का निधन, CM भजन लाल शर्मा ने जताया दुख

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भीलवाड़ा में कॉलेज की दीवारों पर अश्लील शब्द लिखे देख भड़कीं छात्राएं, पुलिस सुरक्षा समेत रखी ये मांगें
Rajasthan Politics: यूपी के बाद अब राजस्थान में निकलेंगी सरकारी नौकरियां? CM शर्मा ने छुट्टी वाले दिन बुलाई बड़ी बैठक
Nav Jivan organization in Jodhpur now colors of happiness have filled lives of 25 girls.
Next Article
Rajasthan News: जोधपुर में एक ऐसी संस्था... अब तक 25 बच्चियों की जीवन भर चुकी खुशियों के रंग
Close
;