विज्ञापन
Story ProgressBack

Ramoji Rao Passes Away: रामोजी फिल्म सिटी के संस्थापक रामोजी राव का निधन, राजस्थान के CM भजन लाल शर्मा ने जताया दुख

Head Of ETV Network Dies: ईटीवी नेटवर्क के प्रमुख रामोजी राव का 87 वर्ष की आयु में निधन हो गया है. उनके निधन पर राजस्थान के सीएम और डिप्टी सीएम ने दुख जताया है और इसे पत्रकारिता और फिल्म जगत के लिए अपूरणीय क्षति बताया है.

Ramoji Rao Passes Away: रामोजी फिल्म सिटी के संस्थापक रामोजी राव का निधन, राजस्थान के CM भजन लाल शर्मा ने जताया दुख
ईटीवी नेटवर्क के प्रमुख रामोजी राव का 87 वर्ष की आयु में निधन.

Ramoji Rao News: पद्म विभूषण से सम्मानित ईनाडु मीडिया समूह (ETV Network) के चेयरमैन और रामोजी फिल्म सिटी (Ramoji Film City) के संस्थापक रामोजी राव का शनिवार तड़के निधन (Ramoji Rao Passes Away) हो गया. वे पिछले काफी समय से बीमार थे, और हैदराबाद के स्टार हॉस्पिटल में अपना इलाज करा रहे थे. आज सुबह करीब 3:45 बजे वहीं उन्होंने अंतिम सांसें ली. वे 87 साल के थे. राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) ने उनके निधन पर दुख जताया है.

'पत्रकारिता और फिल्म जगत के लिए अपूरणीय क्षति'

सीएम शर्मा ने एक्स पर रामोजी राव की एक तस्वीर शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, 'ईनाडु व रामोजी फिल्म सिटी के संस्थापक, पद्म विभूषण श्री रामोजी राव जी के निधन का समाचार अत्यंत दुःखद है. उनका निधन पत्रकारिता और फिल्म जगत के लिए अपूरणीय क्षति है. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान एवं परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करे. ॐ शांति!'

राव ने विश्व की सबसे बड़ी फिल्म सिटी बनाई'

राजस्थान की डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'रामोजी ग्रुप के चेयरमैन, विश्व की सबसे बड़ी फिल्म सिटी बनाने वाले ईनाडु और ईटीवी मीडिया समूह के संस्थापक रामोजी राव जी के निधन का समाचार दुःखद है. उनका निधन पत्रकारिता और फिल्म जगत के लिए अपूरणीय क्षति है. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान एवं परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करे. ॐ शांति !!'

बॉलीवुड जगत की कई हस्तियों ने जताया दुख

रामोजी राव के नेतृत्व में एनाडू मीडिया समूह ने तेलुगु फिल्म और मीडिया जगत में अपनी खास पहचान बनाई। पूर्व उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान में चयनित मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. तेलुगु फिल्म जगत और बॉलीवुड की कई हस्तियों ने रामोजी राव के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है. राव के पार्थिव शरीर को शहर के बाहरी इलाके में स्थित रामोजी फिल्म सिटी में उनके आवास पर ले जाया गया.

ये भी पढ़ें:- 'NDA में कभी नहीं जाऊंगा' कहने वाले राजकुमार रोत ने BJP मंत्री से की मुलाकात, गहलोत-डोटासरा संग भी आए नजर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
Ramoji Rao Passes Away: रामोजी फिल्म सिटी के संस्थापक रामोजी राव का निधन, राजस्थान के CM भजन लाल शर्मा ने जताया दुख
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;