विज्ञापन

Udaipur CCTV: पुलिस बैरिकेड के पास किया था छात्र पर हमला, सामने आया उदयपुर घटना का CCTV फुटेज

Udaipur Violence: उदयपुर के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले दो छात्रों के झगड़े के दौरान का एक सीसीटीवी सामने आया है, जिसमें हमलावर छात्र अपनी स्कूटी पर बैठकर वहां से फरार होता नजर आ रहा है.

Rajasthan News: राजस्थान के उदयपुर में दो छात्रों के बीच हुए झगड़े के दौरान का सीसीटीवी सामने आ गया है. इस वीडियो में हमलावर छात्र अपनी स्कूटी पर बैठकर भागता हुआ नजर आ रहा है. ये वीडियो वारदात को अंजाम देने के बाद का है, जिसमें आरोपी छात्र स्कूल की तरफ आ रहा था. वीडियो में कुल 8 छात्र नजर आ रहे हैं. 4 स्टूडेंट्स का ग्रुप आगे चल रहा है. उनके पीछे 3 स्टूडेंट्स का ग्रुप है और आखिर में टॉपी पहले हुए हमलावर छात्र है.

चलते-चलते अचानक रुक गया

सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर छात्र स्कूल की तरफ जा रहा था. मगर, अचानक वो रुक गया. इसके बाद वो वापस मुड़ा और कुछ देर बाद अपनी स्कूटी पर बैठकर वहां से फरार होता नजर आया. शायद वो समझ गया था कि अगर वो स्कूल जाता तो तुरंत उसे पकड़ा जा सकता था. इसीलिए वो पहले ही मौके से अपनी स्कूटी लेकर फरार हो गया.

Latest and Breaking News on NDTV

पुलिस बैरिकेड के पास हमला

NDTV ने ग्राउंड जीरो पर जाकर जब स्थानीय लोगों से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि हमलावर छात्र ने स्कूटी से चाकू निकालने के बाद स्कूल से करीब 50 मीटर दूर एक मोड़ पर पुलिस बैरिकेड के पास बुलाया. इसके बाद उसने उसकी जांघ पर चाकू से 4-5 वार किए और हर बार चाकू को अंदर ही घुमा दिया. इससे घाव बड़ा हो गया और बहुत खून बहने लगा. इस हमले के बाद आरोपी छात्र चुपचाप वहां से फरार हो गया.

Latest and Breaking News on NDTV

बाइक स्टार्ट नहीं हुई, स्कूटी से भेजा अस्पताल

जैसे-तैसे हिम्मत करके घायल छात्र स्कूल के गेट पर पहुंचा. वहां खून देकर बच्चों ने शोर मचा दिया. इसके बाद स्कूल की प्रिंसिपल और स्टॉफ ने पहले उसे एक कुर्सी पर बैठाया और फिर वहां खड़ी बाइक पर उसे बैठाकर अस्पताल में भर्ती कराने की तैयारी की. मगर बाइक स्टार्ट नहीं हुई. इसके बाद प्रिंसिपल ने अपनी स्कूटी की चाबी मंगाकर स्टॉफ को थमाई और फिर उस पर बैठाकर बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका ऑपरेशन किया गया. फिलहाल उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

ये भी पढ़ें:- उदयपुर घटना में घायल छात्र की हालत नाजुक, जयपुर से भेजे जा रही टॉप डॉक्टर्स की टीम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
Udaipur CCTV: पुलिस बैरिकेड के पास किया था छात्र पर हमला, सामने आया उदयपुर घटना का CCTV फुटेज
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close