बदमाश ने होटल मैनेजर के हाथ में पर्ची थमाकर की 20 राउंड फायरिंग, जानें पर्ची में क्या लिखा था? 

राजस्थान के नीमराणा में रविवार (8 सितंबर) सुबह हाईवे किंग होटल में घुसकर बदमाश ने 20 राउंड फायरिंग की. मैनेजर को पर्ची थमाकर भाग गए. पर्ची में 5 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के नीमराणा में नेशनल हाईवे पर किंग होटल है. होटल में दो बदमाश घुसे और मैनेजर को पर्ची थमाई. इसके बाद पिस्टल से फायरिंग झोंक दी. गोलियों की आवाज सुनकर होटल स्टाफ दशहत में आ गए और छिप गए.  दोनों बदमाश बाइक से आए थे. 

पर्ची में कौशल गैंग गुरुग्राम का जिक्र

पर्ची होटल के मैनेजर को थमाकर बदमाश भाग गए. पर्ची में 5 करोड़ रुपए की डिमांड की गई है. साथ ही उसमें कौशल गैंग गुरुग्राम का जिक्र किया गया है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई.  हाईवे सहित आम रास्तों पर नाकेबंदी कर दी गई. कोटपूतली बहरोड एसपी बंदिता राणा भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. 

Advertisement

फायरिंग से दुकानदारों में मची भगदड़ 

एसपी ने बताया कि घटना सुबह 6 बजे की है. हाईवे पर स्थित होटल हाईवे किंग पर बाइक सवार दो बदमाशों ने फायरिंग की है. मामले की जांच की जा रही है. बदमाशों को पकड़ने के लिए सभी रास्तों पर नाकेबंदी कराई गई है. बदमाश एक फिरौती की पर्ची देकर गए है, उसकी भी जांच की जा रही है . पर्ची में 5 करोड़ की मांग की गई है.  बदमाशों ने करीब 20 राउंड फायर किए है, जिनसे किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है. होटल में शीशे और दीवारों पर गोली के निशान साफ दिखाई दे रहे है. इस घटना के दौरान होटल में लोगों की आवाजाही नहीं थी. फायरिंग से आसपास के दुकानदारों में भगदड़  मच गई. पुलिस जल्दी ही बदमाशों को पकड़ लेगी.

Advertisement

यह भी पढ़ें-ERCP First Dam: ईआरसीपी के पहले नोनेरा एबरा बांध की टेस्टिंग शुरू, अगले 5 दिन बंद रहेगा हाईवे

Advertisement