विज्ञापन
Story ProgressBack

NEET परीक्षा का विरोध कर रहे NSUI कार्यकर्ताओं पर कोटा पुलिस ने किया लाठीचार्ज, देखें वीडियो

Kota Police Lathi Charge on NSUI Protestors: कोटा में नीट परीक्षा का विरोध करने के दौरान कलेक्ट्रेट में घुसने का प्रयास करने वाले एनएसयूआई कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठियां भांजकर वहां से भगा दिया है.

NEET परीक्षा का विरोध कर रहे NSUI कार्यकर्ताओं पर कोटा पुलिस ने किया लाठीचार्ज, देखें वीडियो
NDUI प्रदर्शनकारियों पर कोटा पुलिस ने बरसाईं लाठियां.

Rajasthan News: देश की सबसे बड़ी मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट के रिजल्ट (NEET UG Result 2024) में मॉर्क्स को लेकर हुई कथित धांधली का विरोध कर रहे भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ (NSUI) कार्यकर्ताओं पर कोटा पुलिस (Kota Police) ने शुक्रवार दोपहर लाठीचार्ज कर दिया. बताया जा रहा है कि प्रदर्शनकारी कार्यकर्ता हंगामा करते हुए कलेक्ट्रेट के अंदर घुसने का प्रयास कर रहे थे. उनको ऐसा करने से रोकने के लिए पुलिस ने लाठियां भांज कर प्रदर्शनकारियों को वहां से भगा दिया. इस दौरान की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

प्रदर्शन के साथ ज्ञापन देने की थी योजना

दरअसल, नीट रिजल्ट को लेकर कोटा में भी एनएसयूआई लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है. एनएसयूआई ने हस्ताक्षर अभियान भी चलाया था. आज सभी कार्यकर्ता नीट एग्जाम को रद्द करके दोबारा परीक्षा कराने की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन और ज्ञापन देने वाले थे. कार्यक्रम के अनुसार, सर्किट हाउस के बाहर सभी कार्यकर्ता इकट्ठा हुए जो कि पैदल मार्च करते और नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट की तरफ रवाना हुए. एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष विनोद झाकड़, प्रदेश प्रभारी अखिलेश यादव, जिलाध्यक्ष विशाल मेवाडा के नेतृतव में कार्यकर्ता प्रदर्शन करने पहुंचे. 

बैरिकेड पर चढ़ गए थे NSUI कार्यकर्ता

जैसे ही कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट के बाहर पहुंचे तो वहां पुलिस ने बैरिकेड्स लगाकर उन्हें आगे बढ़ने से रोक दिया. इस पर कुछ कार्यकर्ता बैरिकेड पर चढ़ गए और ज्ञापन देने के लिए कलेक्ट्रेट में जाने की मांग करने लगे. तभी धक्का-मुक्की में बैरिकेड्स गिर गए. इसके बाद पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच धक्का मुक्की होने लगी. ऐसे में स्थिति को काबू करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया और प्रदर्शन कर रहे सभी एनएसयूआई कार्यकर्ताओं को वहां से खदेड़ दिया.

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
REET Paper Leak Case: ईडी ने की बड़ी कार्रवाई, पेपर लीक गैंग चलाने वाला राजूराम जेल से गिरफ्तार
NEET परीक्षा का विरोध कर रहे NSUI कार्यकर्ताओं पर कोटा पुलिस ने किया लाठीचार्ज, देखें वीडियो
Babulal Kharadi statement on conversion of tribals, said- 'If reservation benefits are not available then de-listing will happen'
Next Article
आदिवासियों के धर्मांतरण पर बाबूलाल खराड़ी का बयान, कहा- 'आरक्षण लाभ न मिले होगी डी लिस्टिंग'
Close
;