विज्ञापन
Story ProgressBack

Sukhdev Gogamedi Murder Case: गोगामेड़ी मर्डर केस में NIA ने गोल्डी बरार और रोहित गोदारा समेत 12 लोगों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

पिछले साल दिसम्बर में हुए सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मर्डर केस में NIA ने गोल्डी बरार और रोहित गोदारा समेत 12 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है.

Sukhdev Gogamedi Murder Case: गोगामेड़ी मर्डर केस में NIA ने गोल्डी बरार और रोहित गोदारा समेत 12 लोगों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट
करनी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पिछले साल जयपुर में हत्या कर दी गई थी

NIA Charge Sheet Against Goldy Brar: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने बुधवार को दिसंबर 2023 में राजस्थान में करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या में शामिल विदेश में रहने वाले नामित आतंकवादी गोल्डी बरार और रोहित गोदारा समेत कई गैंगस्टरों समेत 12 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है. 

एनआईए की जांच में गोगामेड़ी की हत्या के पीछे कुख्यात आतंकवादी-गैंगस्टर सिंडिकेट का खुलासा हुआ है. गोगामेड़ी की जयपुर की श्याम नगर कॉलोनी में उनके घर के लिविंग रूम में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हमले में नवीन शेखावत और अजीत सिंह नाम के दो अन्य लोग मारे गए और गोगामेड़ी के गनमैन नरेंद्र सिंह घायल हो गए थे. 

अब तक हत्याकांड से जुड़े आठ आरोपी गिरफ्तार 

NIA ने गोगामेड़ी की हत्या की साजिश में शामिल होने के आरोप में आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. चार आरोपी अभी भी फरार हैं, जिनमें गैंगस्टर महेंद्र कुमार, रावताराम स्वामी उर्फ ​​रोहित गोदारा, वीरेंद्र चरण, सतविंदर सिंह उर्फ ​​गोल्डी बरार शामिल हैं.

एनआईए विशेष अदालत, जयपुर के समक्ष दायर अपने आरोप पत्र में, एनआईए ने राजस्थान, हरियाणा और पंजाब से संबंधित सभी 12 पहचाने गए आरोपियों पर आईपीसी, शस्त्र अधिनियम और यूए (पी) अधिनियम की अलग-अलग धाराओं के तहत आरोप लगाया है.

गोदारा और बरार ने ली थी हत्या की जिम्मेदारी 

एनआईए जांच से पता चला है कि आरोपी रावताराम स्वामी उर्फ ​​रोहित गोदारा मास्टरमाइंड था. जिसने वीरेंद्र चरण, सतविंदर सिंह उर्फ ​​गोल्डी बरार और अन्य के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी. हत्या के बाद, आरोपी रोहित गोदारा और गोल्डी बरार ने हत्या की जिम्मेदारी स्वीकार कर ली थी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
Sukhdev Gogamedi Murder Case: गोगामेड़ी मर्डर केस में NIA ने गोल्डी बरार और रोहित गोदारा समेत 12 लोगों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;