विज्ञापन
Story ProgressBack

Kota Factory 3: अब फैंस का इंतजार हुआ खत्म, सामने आई कोटा फैक्ट्री 3 की रीलीज डेट

Kota Factory 3 Release Date News : कोटा फैक्ट्री वेब सीरीज को पहली बार 2020 में लांच किया गया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इसी तरह इसके पार्ट 2 को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया. अब कोटा फैक्ट्री सीजन 3 को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

Read Time: 2 mins
Kota Factory 3: अब फैंस का इंतजार हुआ खत्म, सामने आई कोटा फैक्ट्री 3 की रीलीज डेट
फाइल फोटो

Kota Factory 3 Latest News: जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) की वेब सीरीज पंचायत (Panchayat) और कोटा फैक्ट्री (Kota Factory)ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफी धूम मचाई. बात करें पंचायत या कोटा फैक्ट्री की दोनों को जिसने भी देखा अगले पार्ट के लिए बेसब्री से इंतजार करने लगा. अब दर्शकों का इंतेजार पंचायत 3 (Panchayat 3) आने के बाद खत्म तो जरूर हो गया. लेकिन अभी कोटा फैक्ट्री 3 का इंतेजार फैंस कर रहे हैं. लेकिन अब हम आपको बताएंगे की आखिर कोटा फैक्ट्री 3 कब रीलीज की जाएगी?

रीलीज डेट और पोस्टर हुआ लांच

कोटा फैक्ट्री का 2020 में पहला सीजन लांच होने के बाद लगातार 2 सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया. साथ ही अब तीसरे सीजन को लेकर एक्साइटेड नजर आ रहे फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी निकलकर सामने आई है. कोटा फैक्ट्री 20 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) नेटफ्लिक्स (Netflix) पर लांच की जाएगी. इसकी जानकारी खुद जितेंद्र ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट के जरिए दी है. जितेंद्र ने सोशल मीडिया एक पोस्टर लांच किया जिसके बाद फैंस और ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं.

कंपटीटिव एग्जाम की तैयारी पर बेस्ड फिल्म

इस सीरीज में फैंस ने जीतू भईया के कैरेक्टर को काफी पसंद किया था. बतां दें कि इस सीरीज में कोटा में तैयारी करने वाले बच्चों के संघर्ष को दर्शाया गया है. साथ ही समय-समय पर मोटिवेट रहने के लिए जीतू भईया जैसे टीचर्स का डोज भी फैंस खूब पसंद करते हैं. इस सीरीज ने युवाओं के दिल में अपनी एक अलग पहचान बनाई, चाहे वह युवा किसी कंपटीटिव एग्जाम की तैयारी कर रहा हो या नहीं.

ये भी पढ़ें- Panchayat Season 3 Review: हंसी मजाक और दबंगई से भरपूर हैं पंचायत-3, बोर नहीं करेगी सचिव जी और विधायक की टकराहट

रिलीज से पहले विवादों में घिरी जॉली LLB 3, राजस्थान के कोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भजनलाल सरकार ने कैबिनेट बैठक में लिए अहम फैसला, जानें किन-किन चीजों को मिली मंजूरी
Kota Factory 3: अब फैंस का इंतजार हुआ खत्म, सामने आई कोटा फैक्ट्री 3 की रीलीज डेट
CM Bhajanlal Sharma met many Union Ministers including Om Birla, know on which issues were discussed
Next Article
सीएम भजनलाल शर्मा ने ओम बिरला समेत कई केंद्रीय मंत्रियों से की मुलाकात, जानें किन मुद्दों पर दिल्ली में हुई बात
Close
;