विज्ञापन
Story ProgressBack

Panchayat Season 3 Review: हंसी मजाक और दबंगई से भरपूर हैं पंचायत-3, बोर नहीं करेगी सचिव जी और विधायक की टकराहट

Panchayat season 3 review in Hindi: 'पंचायत' के सीजन 3 को अमेजन प्राइम ने आज यानी 28 मई को पंचायत 3 को स्ट्रीम कर दिया. रिलीज के बाद अब इसे देखने के लिए फैंस बेकरार हैं.

Panchayat Season 3 Review: हंसी मजाक और दबंगई से भरपूर हैं पंचायत-3, बोर नहीं करेगी सचिव जी और विधायक की टकराहट

Panchayat season 3 review in Hindi: 'पंचायत' के सीजन 2 के खत्म होने के बाद जीतू भैया के फैंस को पंचायत सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार था.  दर्शकों का वेट को ओवर करते हुए चिलचिलाती गर्मी  में 'पंचायत' के सीजन 3 को अमेजन प्राइम ने आज यानी 28 मई को पंचायत 3 को स्ट्रीम कर दिया. रिलीज के बाद अब इसे देखने के लिए फैंस बेकरार हैं. अगर आप भी जीतू प्रधान और विधायक की टकराहट की गर्मी को करीब से देखना चाहते है, तो यह आपके लिए बेहतर मौका है. लेकिन अगर किसी वजह से आप इसे पहले नहीं देख पाए तो अफसोस मत कीजिए, हम आपके लिए इसका रिव्यू लेकर आए हैं. जिसमें आपको आपके चहेते जीतू भैया की प्रेम कहानी, विधायक का दबंग अंदाज, प्रधान मंजू की परेशानी और फुलेरा के भेदी भूषण उर्फ ​​बनराकस का विश्वासघात देखने को मिलेगा.  इन सब के मसालों को साथ ही देश में चल रहे चुनावी माहौल को भी पंजायत 3 के लेखक ने भुनाने के लिए इस सीरीज में चुनावी रंग का तड़का भी लगाया है. 

 कहानी क्या है

पंचायत 2 की एंडिंग प्रह्लाद के बेटे की मौत पर खत्म हुई थी. इस सीजन की शुरुआत भी उसी के साथ हुई है. लेकिन जैसे- जैसे कहानी आगे बढ़ती है पंचायत 3 अपने रंग में आने लगती है. पंचायत 2 में विधायक से टक्कर लेने के बाद जीतू भैया का तबादला हो चुका है. वहीं दूसरे सचिव के स्वागत के लिए प्रधान मंजू देवी और विकास मिलकर नए सचिव के स्वागत की तैयारियों में लगे हुए है. साथ ही मंजू प्रधान की बेटी रिंकी सचिव के प्यार में है. वह लगातार उनसे मैसेज और कॉल से संपर्क करने की कोशिश में लगी रहती है. लेकिन सचिव जी फुलेरा छोड़ शहर जाकर अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रहे है. साथ ही फुलेरा की पल पल की खबर भी रख रहे है. वहीं दूसरी तरफ विधायक, जो दूसरे सीजन से सचिव का दुश्मन बन बैठा है, वह उनसे बदला लेकर फुलेरा ग्राम पंचायत पर अपना कब्जा करना चाहता है. पंचायत 3 में इस बार दर्शकों को खूब मस्ती, प्यार और कॉमेडी के साथ-साथ चुनावी रंग में डूबी राजनीति देखने को मिलेगी.  तो वहीं आपको एक्शन और ट्विस्ट  के साथ- साथ रिंकी की लव स्टोरी और प्रह्लाद के साथ फुलेरावासियों के इमोशंस की भी कोई कमी मेकर्स ने नहीं छोड़ी है.  

परफॉरमेंस 

पंचायत 3 के कैरेक्टर्स के रोल के बारे में बात करे तो शुरुआत कहानी के लीड रोल जीतू भैया उर्फ अभिषेक त्रिपाठी  से करनी होगी. तो वेब सीरीज के पिछले दो सीजन की तरह सचिव जी ने अपने रोल को बेहद दमदार तरीके से निभाया है. फैंस उनके रोल से इस बार भी निराश नहीं होंगे. वहीं  प्रधानजी और मंजू देवी के किरदार में रघुबीर यादव और नीना गुप्ता कमाल है. दोनों के बीच होने वाली नोकझोंक और लड़ाई को देखना काफी मजेदार है.  प्रह्लाद इस सीजन का वो किरदार है, जो आपकी आंखें नम करता है. फैजल मलिक ने अपने किरदार के इमोशंस को लाजवाब तरीके से पर्दे पर उतारा है. बाकी किरदारों ने भी सीरीज की कहानी को कस के पकड़े रखा हैं. 

कैसी है सीरीज और इसके रिव्यू?

सीरीज की कहानी को देखकर आपको लगेगा कि आप भी किसी गांव में रहते है तो परेशानियां इनके बीच है, वहीं अब अपनी जिंदगियों में भी झेल रहे है. इस सीरिज का कैरेक्टर आपको अपना सा लगेगा.  जैसे सीरीज के पहले दोनों सीजन ने दर्शकों का बहुत दिल जीता है. इस बार भी ये सीरीज अपने दर्शकों को बिल्कुल निराश नहीं करेगी तो फिर वेट किस बात का है, जाइए और देखिए ‘पंचायत' का तीसरा सीजन.


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रिलीज से पहले विवादों में घिरी जॉली LLB 3, राजस्थान के कोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला
Panchayat Season 3 Review: हंसी मजाक और दबंगई से भरपूर हैं पंचायत-3, बोर नहीं करेगी सचिव जी और विधायक की टकराहट
Entertainment News Malaika Arora and Arjun Kapoor breakup 7 years of journey has an emotional ending
Next Article
Entertainment News:मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की राहें हुई जुदा, 7 साल के सफर की हुई इमोशनल एंडिंग
Close
;