विज्ञापन

Rajasthan Politics: वसुंधरा के 'पीतल की लौंग' वाले बयान पर खाचरियावास का पलटवार, बोले- 'भजनलाल सरकार...'

खाचरियावास ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन अधिकारियों को बीजेपी चोर बताती थी आज उन अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं अब कैसे वह अधिकारी सही हो गए. कम से कम अब बीजेपी को माफी मांगनी चाहिए.

Rajasthan Politics: वसुंधरा के 'पीतल की लौंग' वाले बयान पर खाचरियावास का पलटवार, बोले- 'भजनलाल सरकार...'

Vasundhara Raje News: जयपुर में कल राज्यपाल ओम माथुर के नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम में वसुंधरा राजे के बयान के बाद अब कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा है कि प्रदेश की भजन लाल सरकार पूरी तरह फेल हो गई है और यह बात वसुंधरा राजे ने भी साबित कर दी. उन्होंने कहा कि आपने कोई सोने का लौंग नहीं पहना है 9 महीने में पीतल का लौंग पहना है.

प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि वसुंधरा जी के बयान चाहिए साबित हो गया की जनता दो पाटो के बीच में पिस रही है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में लगातार रेप की घटनाएं बढ़ रही है हनुमानगढ़ जोधपुर में रेप की घटनाएं सामने आई है.

खाचरियावास ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन अधिकारियों को बीजेपी चोर बताती थी आज उन अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं अब कैसे वह अधिकारी सही हो गए कम से कम अब बीजेपी को माफी मांगनी चाहिए या फिर भाजपा को बताना चाहिए कि कल तक जिन्हें आप कर बता रहे थे आप भी उनके साथ हो गए क्या.

'पीतल का लौंग लेकर खुद को सर्राफ समझ बैठते हैं'

वसुंधरा राजे अपने भाषण के लिए काफी चर्चाओं में रहती हैं. वसुंधरा अपने भाषण में ऐसी बातें बोल जाती हैं जिससे सभी का ध्यान आकर्षित हो जाता है. इस कार्यक्रम में भी वसुंधरा राजे ने अपने अंदाज में भाषण दिया था. अपने संबोधन में वसुंधरा राजे ने कहा कि ओम माथुर चाहे कितनी ही बुलंदियों पर पहुंचे हैं. लेकिन इनके पैर सदा जमीन पर रहे हैं. इसलिए इनके चाहने वाले भी असंख्य हैं. वरना कई लोगों को पीतल की लौंग क्या मिल जाती है, वह अपने आप को सर्राफ समझ बैठते हैं'

यह भी पढ़ें - राजस्थान में बारिश ने मचाई तबाही, धौलपुर में खरीफ की फसल हुई पूरी तरह चौपट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
Rajasthan Politics: वसुंधरा के 'पीतल की लौंग' वाले बयान पर खाचरियावास का पलटवार, बोले- 'भजनलाल सरकार...'
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close