विज्ञापन
Story ProgressBack

PCC Chief डोटासरा ने मदन दिलावर पर कसा तंज, कहा- उनके खिलाफ 14 मामले हैं दर्ज...जल्द होंगे सलाखों के पीछे

Rajasthan politics: राजस्थान में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara)  ने भजनलाल सरकार और शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ( Madan Dilawar) पर निशाना साधा है.

Read Time: 3 mins
PCC Chief डोटासरा ने मदन दिलावर पर कसा तंज, कहा- उनके खिलाफ 14 मामले हैं दर्ज...जल्द होंगे सलाखों के पीछे

Rajasthan politics: राजस्थान में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara)  ने भजनलाल सरकार और शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ( Madan Dilawar) पर निशाना साधा है. टोंक से कोटा जाते समय पीसी चीफ मीडिया से रूबरू हुए, जहां उन्होंने शिक्षा मंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि, बीजेपी और आरएसएस ने अपनी मानसिकता दिखाते हुए ऐसे व्यक्ति को शिक्षा मंत्री बना दिया है, जिसके खिलाफ 14 मामले दर्ज हैं. जिसने अपनी गिरफ्तारी रोकने के लिए हाईकोर्ट से स्टे ले रखा है. उस पर बोलने का क्या फायदा? लेकिन कांग्रेस आगे भी कोशिश करेगी कि जल्द ही हाईकोर्ट का स्टे हटे और मदन दिलावर सलाखों के पीछे हों. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली भी उनके साथ थे. टोंक पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीसी चीफ डोटासरा का स्वागत किया. 

 बिजली, पानी, नीट को लेकर भजनलाल सरकार को  भी लिया आड़े हाथ

इसके साथ ही गोविंद सिंह डोटासरा ने बिजली, पानी, नीट में धांधली समेत कई मुद्दों पर भी भजनलाल सरकार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि बिजली-पानी संकट को लेकर जनता में खलबली मची हुई है. हाल ही में नीट का पेपर आउट हुआ. पूरे देश के युवा आज गुस्से में हैं. भजनलाल सरकार पर निशाना साधते हुए डोटासरा ने कहा कि दौरे और भाषण देने के अलावा सरकार ने 6 महीने में प्रदेश में एक भी काम नहीं किया. सरकार में मुख्यमंत्री के पास जाओ तो कहा जाता है, सीएस के पास जाओ. बस यही चलता रहता है. इसके साथ ही उन्होंने बिजली और पानी के संकट को लेकर आगे कहा कि कांग्रेस इस मुद्दे पर जनता के साथ खड़ी है. हम समस्याओं के समाधान के लिए सड़क से विधानसभा तक सरकार को जगाने का काम करेंगे. वहीं, प्रदेश की पांच विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर डोटासरा ने कहा कि पांचों सीटें भारत गठबंधन की हैं और हम पांचों सीटों पर जीतेंगे, इन सीटों पर हमने कमेटियां बना दी हैं.

राजस्थान का दुर्भाग्य है कि शिक्षा मंत्री अपराधी प्रवर्ति का है-  टीकाराम जुली

इसके साथ ही कोटा में कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन में शामिल होने प्रदेशाध्यक्ष के साथ मौजूद नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने भी इस दौरान मीडिया से बात की. साथ ही कहा कि राजस्थान का दुर्भाग्य है कि सबसे महत्वपूर्ण विषय शिक्षा मंत्री का है. यह एक ऐसे व्यक्ति को बनाया है जो आपराधिक प्रवृत्ति का है. जो हर दिन अपना बयान बदलता है और कुछ भी बोल देता है. वही टीकाराम जूली ने प्रदेश में बिजली और पानी के संकट पर सरकार पर विफलता का आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस जनता के साथ खड़ी है. जूली ने उपचुनाव में प्रदेश की सभी पांचों सीटों पर जीत का दावा किया है.
यह भी पढ़ें: 18वीं लोकसभा का पहला सत्र आज से शुरू, नवनिर्वाचित सांसद लेंगे शपथ, पेपर लीक का मुद्दा उठा सकता है विपक्ष

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
झाबर सिंह खर्रा 3 बच्चों वाले बयान पर कायम, कहा- केंद्र और राजस्थान में कानून बनाने पर हो रहा विचार
PCC Chief डोटासरा ने मदन दिलावर पर कसा तंज, कहा- उनके खिलाफ 14 मामले हैं दर्ज...जल्द होंगे सलाखों के पीछे
Rajasthan Budget: Refinery Petro Zone in Balotara, industrial area and other things, Read Bhajanlal govt Budget for Balotra
Next Article
Rajasthan Budget: भजनलाल सरकार के बजट में बालोतरा के लिए खुला पिटारा, रिफाइनरी पेट्रो जोन सहित मिली कई सौगात
Close
;