विज्ञापन

Rajasthan: PCC अध्यक्ष डोटारसा 1 अक्टूबर को नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन, समर्थकों से की बड़ी अपील

Rajasthan: राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद डोटासरा ने कार्यकार्ताओं से 1 अक्टूबर को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भेजकर सरकार को चेतावनी देने की अपीली की.  

Rajasthan: PCC अध्यक्ष डोटारसा 1 अक्टूबर को नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन, समर्थकों से की बड़ी अपील
पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा 1 अक्टूबर को अपना जन्म दिन नहीं मनाएंगे.

Rajasthan: PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का 1 अक्टूबर को जन्मदिन है. उन्होंने अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला लिया है. उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस का कार्यकर्ता हूं. मेरा जन्म दिन उतना महत्वपूर्ण नहीं है कि मैं बड़े पैमाने पर अपना जन्मदिन मनाऊं.  महत्वपूर्ण ये है कि हरियाणा चुनाव में कांग्रेस पार्टी का प्रचार करूं. मैं कांग्रेस के कार्यकर्ता की हैंसियत से हरियाणा चुनाव के प्रचार में रहूंगा. 

राष्ट्रपति के नााम ज्ञापन सौंपने की अपील की 

उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से अपील की है कि राजस्थान में भाजपा सरकार के नौ महीने में विफलताओं को एक ज्ञापन सौंपे.  भाजपा सरकार की वादों को याद दिलाएं. समय रहते जनता की समस्याओं को ठीक करें. जनता की सुनवाई करें. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कि कमेटी ने 9 प्वाइंट बनाया है.  जिला कलेक्टर और एसपी के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन पहुंचाएंगे. उन्होंने कहा कि सरकार अपना वादा पूरा नहीं कर पाई है. 

हरियाणा में 5 अक्टूबर को होगा मतदान 

हरियाणा के 90 विधानसभा सीटों के लिए 5 अक्टूबर को मतदान होगा. 8 अक्टूबर को वोटों की गिनती होगी. मौजूदा विधानसभा का कार्यकाल 3 नवंबर 2024 को खत्म हो रहा है. पिछले 10 साल से हरियाणा में बीजेपी की सरकार है. लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 5 सीटों का नुकसान हुआ था. कांग्रेस 10 साल बाद 5 सीटें जीत गईं . जेजेपी भी इस चुनाव में चंद्रशेखर आजाद की पार्टी के साथ चुनाव लड़ रही है. 

हरियाणा चुनाव में राजस्थान के नेताओं झोंकी ताकत 

राजस्थान के पड़ोसी राज्य होने की वजह से हरियाण चुनाव में प्रदेश नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है. राजस्थान के कई जिले हरियाणा की सीमाओं से लगे हैं. जातीय संपर्क और रिश्तेदारी भी बहुत है. इसी वजह से सोशल इंजीनियरिंग का फार्मूला अपनाया गया है. राजस्थान के बड़े नेता हरियाणा में चुनाव प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं.  

यह भी पढ़ें: राजस्थान के केकड़ी में मजदूरों से भरी पिकअप नदी में गिरी, कई के घायल होने की खबर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान के केकड़ी में मजदूरों से भरी पिकअप नदी में गिरी, कई के घायल होने की खबर 
Rajasthan: PCC अध्यक्ष डोटारसा 1 अक्टूबर को नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन, समर्थकों से की बड़ी अपील
Rajasthan Saints took command of 'Shahpura District Bachao Andolan', will send message to CM and demand to retain status
Next Article
Rajasthan: संत-धर्मगुरुओं ने संभाली 'शाहपुरा जिला बचाओ आंदोलन' की कमान, सीएम को संदेश भेजकर करेंगे दर्जा बरकरार रखने की मांग
Close