विज्ञापन

रात ढाई बजे सो रहे बेटे-बहू और पोते पर छिड़का पेट्रोल, जिंदा जलाने का प्रयास

Jodhpur News: जोधपुर में आधी रात को बुजुर्ग ने बेटे, बहू और पोते पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाने का प्रयास किया. इस केस में आरोपी को गिरफ्तार कर लिय गया है.

रात ढाई बजे सो रहे बेटे-बहू और पोते पर छिड़का पेट्रोल, जिंदा जलाने का प्रयास
जोधपुर में बुजुर्ग ने बेटे-बहू को जिंदा जलाने का प्रयास किया.

Jodhpur News: जोधपुर के मकराना मोहल्ला में केरू हाउस में 75 साल के बुजुर्ग ने अपने बेटे-बहू और पोते को जिंदा जलाने का प्रयास किया. नैनाराम प्रजापत (75) की पत्नी का निधन कोरोना काल में हो गया था.

नैनाराम ने मकान अपने बेटे राकेश के नाम कर दिया 

नैनाराम प्रजापत के 2 बेटे हैं. एक बेटा चौपासनी हाउसिंग बोर्ड में अपने परिवार के साथ रहता है. दूसरा बेटा राकेश, पुत्रवधु और पोते साथ रहता है. एक पोता शादी सुदा है. नैनाराम ने पत्नी के निधन के बाद मकान अपने बेटे राकेश के नाम कर दिया था. 

बेटा-बहू नैनाराम की सेवा नहीं कर रहे थे

पत्नी के निधन के बाद बुजुर्ग  नैनाराम अकेले रह गए. उन्हें ऐसा लगा कि बेटा बहू सेवा नहीं कर रहे. तब उन्हें संपत्ति से बेदखल करने की ठानी. विवाद बढ़ता गया और नैनाराम ने अपने ही बेटा-बहू और पोते को जिंदा जलाने का प्रयास कर डाला. बहू ने जिंदा जलाने का प्रयास का केस कर दिया.

रात ढाई बजे उठे और बेटा-बहू पर डाला पेट्रोल 

नैनाराम के बेटा राकेश का बड़ा बेटा अपनी पत्नी के साथ सो रहा था. रात ढाई बजे के करीबन नैनाराम उठे. सो रहे बेटे राकेश, उसकी पत्नी और पोते पर पेट्रोल उड़ेल दिया. पेट्रोल पड़ते ही सभी जग गए. पता लगा कि पिता नैनाराम उन्हें जिंदा जलाने का प्रयास कर रहे है.  बाद में पुलिस को सूचना मिलने पर वहां पहुंची और नैनाराम को शांति भंग में पकड़ कर लाई. 

बहू ने कराया केस 

सदर कोतवाली थाने के एसआई पुखराज ने बताया कि मामले में नैनाराम की बहू ने हत्या के प्रयास का केस दर्ज कराया. पुलिस ने नैनाराम को गिरफ्तार कर लिया. 
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
जयपुर में देर रात ई-रिक्शा और बाइक की टक्कर, सड़क हादसे के बाद राजधानी में बिगड़ा माहौल
रात ढाई बजे सो रहे बेटे-बहू और पोते पर छिड़का पेट्रोल, जिंदा जलाने का प्रयास
Pickup loaded with laborers falls into river in Rajasthan kekri ajmer, news of many injured
Next Article
राजस्थान के केकड़ी में मजदूरों से भरी पिकअप नदी में गिरी, कई के घायल होने की खबर 
Close