विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 12, 2023

पत्नी और साले ही निकले कातिल, ससुराल में युवक की हत्या मामले का पुलिस ने किया खुलासा

केकड़ी जिले के सरवाड़ थाने की पुलिस ने ससुराल में युवक की हत्या के मामले का 12 घंटों में खुलासा किया है. मृतक की पत्नी और दो साले गिरफ्तार किए गए हैं, जिनके साथ झगड़े की राशि और पुत्र की कस्टडी के मामले में विवाद चल रहा था.

Read Time: 2 min
पत्नी और साले ही निकले कातिल, ससुराल में युवक की हत्या मामले का पुलिस ने किया खुलासा
पति की हत्या के मामले में पत्नी 2 भाईयों समेत गिरफ्तार
केकड़ी:

राजस्थान के केकड़ी जिले से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां सारवाड़ थाना क्षेत्र इलाके में एक युवक की हत्या उसुके ससुराल में कर दी गई थी. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी और उनके दो भाइयों को गिरफ्तार किया है. युवक की हत्या का मामला पुलिस ने 12 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया. मृतक की पहचान नारायण के रूप में हुई है. नारायण का पानवती के साथ विवाह करीब 8 साल पहले हुआ था, जिससे उनका एक पुत्र भी हुआ, जिसकी उम्र 6 वर्ष है. हालांकि, विवाद के कारण दोनों पक्षों में झगड़ा चल रहा था, जिसमें झगड़े की राशि और पुत्र की कस्टडी शामिल थी.

शव को सड़क किनारे फेंककर हुए फरार

जिला पुलिस अधीक्षक राजकुमार गुप्ता ने एक प्रेस कॉन्फ़्रेंस में बताया कि इस मामले की जांच रविवार को शुरू हुई थी, जब युवक के शव को सड़क किनारे फेकने के मामले में जाँच की गई. मृतक की पत्नी, साथ में उनके दो भाई, जिनके नाम पानवती, बनवारी, और हिम्मत सिंह हैं, गिरफ्तार किए गए हैं. पुलिस ने इन गिरफ्तारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और जांच जारी है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मामले की गंभीरता को देखते हुए, पुलिस ने विशेष टीम का गठन किया और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की तरफ़ कदम बढ़ाया. इस तरह, जिला पुलिस ने मामले के तथ्यों को तेजी से सामने लाया है और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने शव को छिपाने और सबूत मिटाने के उद्देश्य से उसे बाइक पर रखकर फेंक दिया. इस मामले की जांच जारी है और पुलिस द्वारा कार्रवाई की जाएगी. 
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close