विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: दो जिलों की पुलिस ने मिलकर पेट्रोल पंप पर युवक की हत्या के आरोपी को किया गिरफ्तार

झालावाड़ के एक पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर एक युवक की हत्या कर दी थी. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों की पहचान की है. जिनमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Read Time: 3 mins
Rajasthan: दो जिलों की पुलिस ने मिलकर पेट्रोल पंप पर युवक की हत्या के आरोपी को किया गिरफ्तार
मृतक नंदलाल

Jhalawar News: शनिवार सुबह 4:00 बजे के लगभग कोटा जिले के मंडाना के समीप दोबड़ा में पेट्रोल पंप पर युवक की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कोटा ग्रामीण और झालावाड़ पुलिस के सहयोग से शहर में विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की गई थी. जिसमें झालावाड़ शहर के मंगलपुर की रामद्वारा गली से अदनान नामक एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शेष दो आरोपी ऋषि पारीक और वसीम फरार होने में कामयाब रहे.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने पेट्रोल भरवाने के बाद पेट्रोल पंप के सेल्समैन से झगड़ा कर लिया.  इस दौरान बीच में आए युवक को बदमाशों ने चाकू मारकर जान से मार दिया. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार कोटा झालावाड़ नेशनल हाईवे 52 पर स्थित एक ढाबे पर दरा गांव का रहने वाला नंदलाल काम करता था. जहां पास में ही पेट्रोल पंप भी है. शनिवार तड़के 4 बजे के करीब 3 युवक पेट्रोल पंप पर आए, जहां पेट्रोल भरवाने के बाद युवकों की पैसों को लेकर सेल्समेन से कहासुनी हो गई.

बीच-बचाव करने आये युवक को चाक़ू से मारा 

उसी दौरान नंदलाल भी पंप पर पहुंच गया तथा सेल्समैन के पक्ष में बोलने लगा. सेल्समेन का पक्ष लेने पर युवकों ने नंदलाल पर चाकू से वार कर दिया और भाग गए. गंभीर घायल नंदलाल को न्यू मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. बदमाशों ने नंदलाल पर चाकू से 6-7 वार किए थे जिसके चलते नंदलाल की आंते बाहर आ गई थी.

CCTV फुटेज से हुई पहचान 

वारदात के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसके आधार पर गाड़ी और आरोपियों की पहचान झालावाड़ निवासी अदनान, ऋषि पारीक और वसीम के रूप में हुई. बाद में कोटा ग्रामीण पुलिस झालावाड़ पहुंची तथा स्थानीय पुलिस के सहयोग से शहर में विभिन्न स्थानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की कार्रवाई की, जिसमें झालावाड़ की मंगलपुर स्थित रामद्वारा गली निवासी अदनान को गिरफ्तार कर लिया गया.

जबकि ऋषि पारीक और वसीम फरार हो गए जिनकी पुलिस द्वारा सरगर्मी से तलाश की जा रही है गिरफ्तार किए गए आरोपी अदनान को कोटा ग्रामीण पुलिस अपने साथ लेकर रवाना हो गई.

यह भी पढ़ें- SOG ने SI भर्ती में नौकरी पाए आधा दर्जन प्लाटून कमांडरों को ट्रेनिंग सेंटर से पकड़ा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
1 जुलाई से लागू होने जा रहा है तीन नए कानून, सुधांश पंत ने विभागों को दिये यह निर्देश
Rajasthan: दो जिलों की पुलिस ने मिलकर पेट्रोल पंप पर युवक की हत्या के आरोपी को किया गिरफ्तार
how much rich is banswara mp rajkumar roat who won on bharat adivasi party ticket
Next Article
Rajasthan Politics: बांसवाड़ा के लोकसभा सांसद राजकुमार रोत कितने अमीर हैं
Close
;