विज्ञापन

Rajasthan News: जमीन के विवाद में सीकर पुलिस टीम पर हमला, कांस्टेबल की वर्दी फाड़ी

Rajasthan News: सीकर में जमीन के विवाद की जांच करने गई पुलिस टीम पर हमला कर दिया. पुलिस से धक्का-मुक्की की और वर्दी फाड़ दी.

Rajasthan News: जमीन के विवाद में सीकर पुलिस टीम पर हमला, कांस्टेबल की वर्दी फाड़ी
जमीनी विवाद को शांत कराने पहुंची पुलिस टीम पर हमला कर दिया.

Rajasthan News: खंडेला इलाके के जाजोद पुलिस थाना क्षेत्र के बेद की ढाणी में दो पक्षों में जमीनी विवाद था. जांच के लिए पुलिस टीम पहुंची तो उसके ऊपर हमला कर दिया. पुलिस ने राजकार्य में बाधा डालने सहित अन्य धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया. जाजोद पुलिस ने मामले में आरोपी महावीर प्रसाद को भी गिरफ्तार किया है. 

पैसा लेने के बाद भी जमीन की नहीं कर रहा था रजिस्ट्री 

जाजोद थाना अधिकारी रामसिंह ने बताया कि 2 दिन पहले बनवारी लाल मीणा ने थाने में शिकायत की. बताया कि उसने एक जमीन का सौदा किया है. जमीन मालिक रामेश्वर लाल को उसने पैसे भी दे दिए. लेकिन, अब रामेश्वर लाल के भाई बाबूलाल और महावीर बेची गई जमीन का रजिस्ट्री नहीं कराने दे रहे. 

आरोपियों ने रामेश्वर लाल को बंधक बनाकर रास्ता बंद कर दिया  

आरोपियों ने रामेश्वर लाल को बंधक बनाकर आम रास्ते को भी बंद कर दिया. सूचना पर जाजोद थाना अधिकारी राम सिंह 2 कांस्टेबल के साथ मामले की जांच पड़ताल करने के लिए मौके पर पहुंचे. जांच-पड़ताल के दौरान आरोपी बाबूलाल और महावीर सहित परिवार की महिलाएं और उनके बच्चों ने थानाधिकारी सहित पुलिस कर्मियों से धक्का-मुक्की शुरू कर दी.

 कांस्टेबल की वर्दी फाड़कर छीना-झपटी करते हुए मारपीट की 

आरोपियों ने कांस्टेबल राकेश की वर्दी फाड़कर छीना-झपटी करते हुए मारपीट भी की. बीच बचाव करने आए मुकेश को भी आरोपियों ने पेड़ से बांध दिया. इसकी सूचना खंडेला पुलिस उपाधीक्षक को दी गई. अतिरिक्त पुलिस जाब्ता भी मौके पर पहुंच गया. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Sachin Pilot Birthday: जयपुर में जलसा नहीं, सचिन पायलट के बर्थ-डे पर इस बार क्यों नहीं हो रहा बड़ा आयोजन?
Rajasthan News: जमीन के विवाद में सीकर पुलिस टीम पर हमला, कांस्टेबल की वर्दी फाड़ी
UP girl fall in love with a boy from Rajasthan requested the police for protection
Next Article
राजस्थान के युवक को दिल दे बैठी यूपी की युवती, परीक्षा देने के बहाने घर से भाग प्रेमी के पास पहुंची
Close