Pratapgarh road accident: ट्रैक्टर ट्रॉली और बोलेरो में जोरदार टक्कर, शीशा तोड़कर सब इंस्पेक्टर की गर्दन में घुसे सरिए

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ में शुक्रवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें एक बोलेरो कार सरियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Pratapgarh Road Accident: राजस्थान के प्रतापगढ़ में शुक्रवार देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक पुलिस सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया तथा शेष घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया. साथ ही सब इंस्पेक्टर के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है.

SI Subhash Parmar

लोहे की छड़ें सब इंस्पेक्टर की गर्दन में जा धंसी 

पुलिस की शुरूआती जांच में पता चला है कि यह सड़क हादसा प्रतापगढ़ मंदसौर रोड पर मचलाना घाटी के पास हुआ, जिसमें पुलिस अधिकारी की बोलेरो कार सड़क पर लोहे के सरियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई. जांच के बाद मृतक सब इंस्पेक्टर की पहचान प्रतापगढ़ की रिजर्व पुलिस लाइन में एसआई के पद पर तैनात सुभाष परमार के रूप में हुई. घटना वाले दिन वे अपनी बोलेरो गाड़ी से मंदसौर की ओर जा रहे थे, तभी मचलना घाटी के पास अचानक लोहे की छड़ों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क के बीचोंबीच खड़ी थी. ड्राइवर को खुद को संभालने का मौका नहीं मिला, जिससे कार उसमें जा घुसी. लोहे की छड़ें उसमें सवार सब इंस्पेक्टर की गर्दन में जा धंसी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई.वहीं हादसे में बोलेरो चालक भी गंभीर रूप से घायल है.

Advertisement

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को जाएगा सौंपा

हादसा इतना भयानक था कि आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और हथुनिया थाना पुलिस को सूचना दी. इसके बाद थाना प्रभारी इंद्रजीत परमार, पुलिस उपाधीक्षक हरम जोशी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों और एसआई के शव को 108 एंबुलेंस की मदद से राजकीय अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों की निगरानी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Advertisement

डूंगरपुर ज़िले के थे रहने वाले

प्राप्त जानकारी के अनुसार सब इंस्पेक्टर सुभाष परमार डूंगरपुर जिले के कोलखंडा पाल दोवड़ा के रहने वाले थे. परमार उदयपुर जिले के परसाद और बांसवाड़ा जिले के पाटन के थानाधिकारी भी रह चुके हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें: गरज चमक के साथ राजस्थान में तूफानी बारिश की चेतावनी, जयपुर समेत इन 30 जिलों के लिए जारी येलो अलर्ट