विज्ञापन

Pratapgarh road accident: ट्रैक्टर ट्रॉली और बोलेरो में जोरदार टक्कर, शीशा तोड़कर सब इंस्पेक्टर की गर्दन में घुसे सरिए

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ में शुक्रवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें एक बोलेरो कार सरियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई.

Pratapgarh road accident: ट्रैक्टर ट्रॉली और बोलेरो में जोरदार टक्कर, शीशा तोड़कर सब इंस्पेक्टर की गर्दन में घुसे सरिए
SI Subhash Parmar

Pratapgarh Road Accident: राजस्थान के प्रतापगढ़ में शुक्रवार देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक पुलिस सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया तथा शेष घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया. साथ ही सब इंस्पेक्टर के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है.

SI Subhash Parmar

SI Subhash Parmar

लोहे की छड़ें सब इंस्पेक्टर की गर्दन में जा धंसी 

पुलिस की शुरूआती जांच में पता चला है कि यह सड़क हादसा प्रतापगढ़ मंदसौर रोड पर मचलाना घाटी के पास हुआ, जिसमें पुलिस अधिकारी की बोलेरो कार सड़क पर लोहे के सरियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई. जांच के बाद मृतक सब इंस्पेक्टर की पहचान प्रतापगढ़ की रिजर्व पुलिस लाइन में एसआई के पद पर तैनात सुभाष परमार के रूप में हुई. घटना वाले दिन वे अपनी बोलेरो गाड़ी से मंदसौर की ओर जा रहे थे, तभी मचलना घाटी के पास अचानक लोहे की छड़ों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क के बीचोंबीच खड़ी थी. ड्राइवर को खुद को संभालने का मौका नहीं मिला, जिससे कार उसमें जा घुसी. लोहे की छड़ें उसमें सवार सब इंस्पेक्टर की गर्दन में जा धंसी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई.वहीं हादसे में बोलेरो चालक भी गंभीर रूप से घायल है.

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को जाएगा सौंपा

हादसा इतना भयानक था कि आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और हथुनिया थाना पुलिस को सूचना दी. इसके बाद थाना प्रभारी इंद्रजीत परमार, पुलिस उपाधीक्षक हरम जोशी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों और एसआई के शव को 108 एंबुलेंस की मदद से राजकीय अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों की निगरानी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

डूंगरपुर ज़िले के थे रहने वाले

प्राप्त जानकारी के अनुसार सब इंस्पेक्टर सुभाष परमार डूंगरपुर जिले के कोलखंडा पाल दोवड़ा के रहने वाले थे. परमार उदयपुर जिले के परसाद और बांसवाड़ा जिले के पाटन के थानाधिकारी भी रह चुके हैं.

यह भी पढ़ें: गरज चमक के साथ राजस्थान में तूफानी बारिश की चेतावनी, जयपुर समेत इन 30 जिलों के लिए जारी येलो अलर्ट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
Pratapgarh road accident: ट्रैक्टर ट्रॉली और बोलेरो में जोरदार टक्कर, शीशा तोड़कर सब इंस्पेक्टर की गर्दन में घुसे सरिए
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close