विज्ञापन
Story ProgressBack

President Jaisalmer Visit: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू कल आएंगी जैसलमेर, प्रशासन ने किये सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

राष्ट्रपति और राज्यपाल के साथ मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की जैसलमेर यात्रा के कार्यक्रम को देखते हुए जिला प्रशासन, पुलिस और अन्य संबंधित महकमों के अधिकारी हाई अलर्ट पर हैं. पिछले कुछ दिनों से प्रशासन दिन- रात वीवीआइपी यात्रा को सफलतापूर्वक अंजाम देने में जुटा हुआ है.

Read Time: 3 min
President Jaisalmer Visit: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू कल आएंगी जैसलमेर, प्रशासन ने किये सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
जैसलमेर में महिलाओं से संवाद करेंगी राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू

Droupadi Murmu Jaisalmer Visit: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की 23 दिसम्बर को प्रस्तावित जैसलमेर यात्रा को लेकर राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र आज शाम जैसलमेर पहुंचेंगे. वहीं राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के जैसलमेर आगमन कार्यक्रम की भी संभावना है. जैसलमेर में VVIP मूवमेंट को देखते हुए जैसलमेर पुलिस ने सुरक्षा टाइट कर दी गई है.

शहर के एंट्री प्वाइंट्स पर नाकाबंदी कर आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है. वहीं सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम की मॉनिटरिंग के लिए एसपी विकास सांगवान द्वारा एडिशनल एसपी,सीओ व थानाधिकारियों को लगाया गया है.वहीं जोधपुर रेंज आईजी स्वयं इसकी मॉनेटरिंग कर रहे हैं.

राष्ट्रपति और राज्यपाल के साथ मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के जैसलमेर की यात्रा के कार्यक्रम को देखते हुए जिला प्रशासन, पुलिस और अन्य संबंधित महकमों के अधिकारी हाई अलर्ट पर हैं. पिछले कुछ दिनों से प्रशासन दिन- रात वीवीआइपी यात्रा को सफलतापूर्वक अंजाम देने में जुटा हुआ है. राज्य प्रशासन और पुलिस के अधिकारी भी लगातार मॉनिटरिंग रहे हैं. सभी खुफिया एजेंसियों का नेटवर्क भी पूर्णतया सक्रिय बना हुआ है.

जैसलमेर पहुंच सकते हैं CM शर्मा

गौरतलब है कि एक तरफ सेना और प्रशासन स्तर पर जोरदार तैयारियां जारी हैं. वहीं राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के जैसलमेर आगमन का कार्यक्रम भी बनने की जानकारी सामने आ रही है. सूत्रों के अनुसार राष्ट्रपति मुर्मू की अगवानी करने के लिए मुख्यमंत्री शर्मा संभवतः शनिवार सुबह के समय जैसलमेर आएंगे.

महिलाओं से संवाद करेंगी राष्ट्रपति 

जैसलमेर के शहीद पूनमसिंह स्टेडियम में 23 दिसम्बर को आयोजित किए जाने वाले पांच हजार लाभार्थी महिलाओं के साथ संवाद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शर्मा के भाग लेने की पूरी संभावना है. प्रदेश के राज्यपाल कलराज मिश्र आज जैसलमेर आ रहे हैं. राज्यपाल जैसलमेर में राष्ट्रपति मुर्मू की अगवानी करने के लिए आने वाले है. 

यह भी पढ़ें- विधायकों के 'राजस्थानी भाषा' में शपथ लेने से छिड़ी बहस, जानिए कैसे मिलेगी संवैधानिक मान्यता?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close