विज्ञापन
Story ProgressBack

आचार संहिता से पहले प्रधानमंत्री मोदी कर सकते हैं बड़ा ऐलान, शेखावत के बयान से राजस्थान में सियासी हलचल!

Loksabha Election 2024: यह बयान शेखावत ने करौली की एक सभा दिया, जहां वो ईआरसीपी की योजना लागू करने के बाद आभार यात्रा में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के साथ करौली पहुंचे थे. भाषण के दौरान उन्होंने कहा कि आचार संहिता से पहले पीएम मोदी राजस्थान के लिए कोई धमाकेदार ऐलान कर सकते हैं.

Read Time: 2 min
आचार संहिता से पहले प्रधानमंत्री मोदी कर सकते हैं बड़ा ऐलान, शेखावत के बयान से राजस्थान में सियासी हलचल!
गजेंद्र सिंह शेखावत (फाइल फोटो)

Code of Conduct: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के रविवार को करौली में दिए एक भाषण की एक लाइन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें केंद्रीय जल शक्ति मंत्री जनता से कहते नजर आ रहे हैं कि अभी आचार संहिता लगने में करीब 20 दिन बाकी है और उससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोई बड़ा धमाका कर सकते हैं.

यह बयान शेखावत ने करौली की एक सभा दिया, जहां वो ईआरसीपी की योजना लागू करने के बाद आभार यात्रा में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के साथ करौली पहुंचे थे. भाषण के दौरान उन्होंने कहा कि आचार संहिता से पहले पीएम मोदी राजस्थान के लिए कोई धमाकेदार ऐलान कर सकते हैं. 

शेखावत के इस बयान के बाद लोग अब तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. किसी का मानना है कि लोकसभा चुनाव से पहले  प्रधानमंत्री राजस्थान को कोई बड़ी सौगात मिल सकती है, क्योंकि जिस तरह से शेखावत ने अपने भाषण के दौरान कहा था कि अभी आचार संहिता लगने में 20 दिन बाकी हैऔर उससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोई बड़ा धमाका कर सकते हैं.

वहीं, शेखावत के उक्त बयान पर कुछ लोग यह भी कहते नजर आ रहे हैं कि अब आचार संहिता में 20 दिन बाकी है,देखना यह है कि शेखावत के बयानों के आधार पर आने वाले दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किस तरह का धमाका करते हैं और क्या 20 दिन बाद आचार संहिता लग जाएगी. 

ये भी पढ़ें-देश के 554 रेलवे स्टेशन बनेंगे विश्वस्तरीय, पीएम मोदी आज करेंगे शिलान्यास, राजस्थान के भी 21 रेलवे स्टेशन शामिल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close