Rajasthan: स्पा सेन्टर की आड़ में देह व्यापार का खेल ! पुलिस ने स्पा सेंटर पर रेड मार कर 13 लोगों को हिरासत में लिया

पुलिस ने बताया कि स्पा सेन्टर पर पिछले काफी दिनों से अनैतिक काम की लगातार शिकायतें मिल रही थीं. जिसकी पुष्टि गुरुवार सुबह पुलिस ने बोगस ग्राहक भेजकर की. पुष्टि होने के बाद पुलिस दल ने वहां छापेमारी कर 13 जनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
पुलिस ने बीकानेर के एक स्पा सेंटर पर करवाई की है.

Bikaner News: बीकानेर शहर में अवैध रुप से सैकड़ों स्पा सेन्टर चल रहे हैं. जिसकी जानकारी पुलिस को होने के बाद भी कार्रवाई नहीं होती. शहर में अवैध स्पा सेन्टरों पर अनैतिक काम भी होते हैं. गुरुवार को कोटगेट थाना इलाके में स्थित हीरालाल मॉल में स्थित दो स्पा सेन्टरों में पुलिस ने दबिश देकर 6 लड़कियों और 7 लड़कों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा बाई. सर्किल ऑफिसर श्रवणदास और कोटगेट थानाधिकारी मनोज कुमार के नेतृत्व में थाना पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई.

दिल्ली की बताई जा रही हैं लड़कियां 

पुलिस ने बताया कि स्पा सेन्टर पर पिछले काफी दिनों से अनैतिक काम की लगातार शिकायतें मिल रही थीं. जिसकी पुष्टि गुरुवार सुबह पुलिस ने बोगस ग्राहक भेजकर की. पुष्टि होने के बाद पुलिस दल ने वहां छापेमारी कर 13 जनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. बताया जा रहा है. पकड़ी गई लड़कियां दिल्ली की बताई जा रही हैं. 

Advertisement

आपत्तिजनक सामान किया जब्त 

पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामान भी जब्त किया है. गौरतलब बात ये है कि हीरालाल मॉल में स्थित ये स्पा सेन्टर्स कोटगेट पुलिस थाने के बिल्कुल सामने स्थित है और ये वो इलाका है. जो चौबीसों घन्टे गुलजार रहता है. पुलिस की लगातार गश्त भी इस इलाके में चलती रहती है. लेकिन पुलिस को इस बात की भनक नहीं लगी कि यहां लम्बे समय से स्पा सेन्टर के नाम पर देह व्यापार का खेल चल रहा था. मगर इस तरह की गतिविधियों पर पुलिस नजर नहीं डालती और अनैतिक एक्टिविटीज जारी रहती हैं. जिसकी मिसाल आज देखने को मिली. पुलिस के पास इसका कोई जवाब भी नहीं है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- लव मैरिज से नाराज लड़की के परिजन ने लड़के के पिता और भाई की हत्या की, फरसे से मौत के घाट उतारा

Advertisement