Rajasthan: डूंगरपुर में भारी बारिश से पीडब्ल्यूडी क्वार्टर हुआ धराशायी, मलबे में दबने से बाइक हुई क्षतिग्रस्त

राजस्थान के डूंगरपुर शहर में हो रही बारिश से गांधी आश्रम के पास पीडब्ल्यूडी का एक क्वार्टर धराशायी हो गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान में बारिश से लगातार हादसे हो रहे हैं. वहीं डूंगरपुर शहर में हो रही बारिश से गांधी आश्रम के पास पीडब्ल्यूडी का एक क्वार्टर धराशायी हो गया. हालांकि क्वार्टर में कोई रह नहीं रहा था वरना बड़ा हादसा हो सकता था. क्वार्टर के पास खड़ी दो बाइक मलबे के नीचे दबने से क्षतिग्रस्त हो गई हैं. घटना की सुचना के बाद पीडब्ल्यूडी के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मलबे हटवाया. 

गिरने की आवाज से लोगों में मचा हड़कंप 

डूंगरपुर शहर के गांधी आश्रम के पास पीडब्ल्यूडी के क्वार्टर बने हुए है. सभी क्वार्ट्स की हालत जर्जर है जिसके चलते विभाग ने सभी को नकारा और असुरक्षित घोषित कर रखा है. शहर में कुछ दिनों से रोजाना रुक-रुक कर बारिश हो रही है. जिसकी वजह से शुक्रवार सुबह अचानक क्वार्टर नम्बर 174 धराशाही हो गया. क्वार्टर गिरने के आवाज सुनकर आसपास के लोगों में हडकंप मच गया. क्वार्टर में कोई परिवार नहीं रह रहा था.  

असुरक्षित क्वार्ट्स में रह रहे परिवार 

क्वार्टर गिरने की सुचना पर पीडब्ल्यूडी डूंगरपुर के अधिशाषी अभियंता हरीश रोत और उनकी टीम मौके पर पहुंची.  पीडब्ल्यूडी अधिकारियों ने बिजली विभाग की टीम बुलवाकर पहले बिजली लाइन को बंद करवाया. धराशायी हुए क्वार्टर के पास अन्य क्वार्ट्स को भी विभाग ने नकारा और असुरक्षित कर रखा है लेकिन उनमें परिवार रह रहे है. इस हादसे के बाद पीडब्ल्यूडी ने सभी परिवारों को क्वार्ट्स खाली करने के नोटिस दे दिए है. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान के रेवासा धाम के पीठाधीश्वर स्वामी राघवाचार्य का दिल का दौरा पड़ने से निधन, CM ने दी श्रद्धांजलि

Advertisement

'दादागिरी नहीं चलेगी किसी की, कलेक्टर को कह देना...' ऐसे क्यों बोले शिक्षा मंत्री मदन दिलावर