विज्ञापन

Rajasthan: 'दादागिरी नहीं चलेगी किसी की, कलेक्टर को कह देना...' ऐसे क्यों बोले शिक्षा मंत्री मदन दिलावर

Madan Dilawar News: झालावाड़ में एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने शिक्षा मंत्री से मुलाकात की. इस दौरान मंत्री मदन दिलावर का गुस्सा वहां के डीएम पर फूट पड़ा, लेकिन मौके पर एडीएम के मौजूद होने से उसे ही मंत्री जी के गुस्से का सामना करना पड़ा.

Rajasthan: 'दादागिरी नहीं चलेगी किसी की, कलेक्टर को कह देना...' ऐसे क्यों बोले शिक्षा मंत्री मदन दिलावर
एडीएम को फटकारते हुए डीएम

Jhalawar News: राजस्थान सरकार के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर (Madan Dilawar) अक्सर अपने तीखे बयानों और तल्ख तेवरों के लिए चर्चा का विषय बन जाते हैं.शुक्रवार सुबह भी ऐसा ही कुछ हुआ जब वे झालावाड़ के दिवंगत भाजपा नेता श्रीकृष्ण पाटीदार के निधन पर संवेदना व्यक्त करने गए थे.जहां अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के कार्यकर्ताओं ने स्कूल के खेल मैदान को लेकर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर से मुलाकात की और उन्हें खेल मैदान को लेकर चल रही विवादित स्थिति से अवगत कराया. इसके साथ ही विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्टर पर बदसलूकी का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि जब उन्होंने कलेक्टर को इस मामले में ज्ञापन सौंपा तो उन्होंने उनसे बेहद बदतमीजी से बात की थी.

शिक्षा मंत्री ने डीएम को लगाई लताड़

एबीवीपी कार्यकर्ताओं से बातचीत के बाद मंत्री दिलावर ने मौके पर मौजूद एडीएम को बुलाया.उनसे पूरी स्थिति पर चर्चा की और उन्हें तुरंत स्कूल का जिम्मा संभालने और मैदान खाली करने के निर्देश दिए. इस मौके पर मदन दिलावर ने एडीएम को डीएम अजय सिंह राठौड़ को लेकर चेतावनी दी. उन्होंने कहा कि किसी की दादागिरी बर्दाश्त नहीं की जाएगी, कोई गुंडागर्दी करे, कलेक्टर को बस इतना बता दें कि वह ठीक से पेश आएं.

कलेक्टर सत्यनारायण आमेठा को जारी की चेतावनी

बता दें कि झालावाड़ शहर के राष्ट्रीय महाविद्यालय न्यू ब्लॉक के सामने स्थित खेल मैदान को लेकर पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा था. इसको लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता झालावाड़ जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपने गए थे. उसी दौरान जिला कलेक्टर सत्यनारायण आमेठा ने उनके साथ अभद्रता की. उनके साथ हुई इस हरकत की शिकायत उन्होंने गुरूवार को झालावाड़ पहुंचे शिक्षा मंत्री मदन दिलावर से की. जिसपर मंत्री ने मौके पर मौजूद एडीएम को बुलाकर जिला कलेक्टर के लिए यह संदेश दिया.

यह भी पढ़ें: Live: कुछ ही देर बाद मुंबई में शुरू होगा रोड शो, उद्योग जगत की हस्तियों से मिलेंगे CM भजनलाल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में महिला के साथ छेड़छाड़, कलेक्टर टीना डाबी के संज्ञान में आने पर कार्रवाई
Rajasthan: 'दादागिरी नहीं चलेगी किसी की, कलेक्टर को कह देना...' ऐसे क्यों बोले शिक्षा मंत्री मदन दिलावर
Thakur ji procession started from Raghunath temple of Banswara district, Jaljhulani Gyaras celebrated since 1100 years
Next Article
बांसवाड़ा में आज शहर भ्रमण पर निकलेंगे भगवान, 1100 साल से मनाई जाती है जलझूलनी ग्यारस
Close