विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: फांसी पर लटकते मिला PWD एक्सईएन का शव, पत्नी की बिगड़ी तबियत; मौत पर उठे सवाल

Rajasthan News: झुंझुनूं में PWD एक्सईएन राधेश्याम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. कमरे में फांसी के फंदे से शल लटकते मिला. पत्नी की तबियत बिगड़ गई. 

Read Time: 2 mins
Rajasthan News: फांसी पर लटकते मिला PWD एक्सईएन का शव, पत्नी की बिगड़ी तबियत; मौत पर उठे सवाल
झुंझुनूं में PWD एक्सईएन राधेश्याम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. उनकी पत्नी की हालत खराब होने से अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Rajasthan News: PWD एक्सईएन की लाश 29 मई को कमरे में फंदे से लटकते हुए मिला. एक्सईएन की शिक्षिका पत्नी लता मीणा पति राधेश्याम मीणा को फंदे नीचे उतारा. राजकीय जिला बीडीके अस्पताल लेकर पहुंची. डॉक्टरों ने राधेश्याम मीणा को मृत घोषित कर दिया. 

पत्नी फंदे से नीचे उतारकर अस्पताल ले गई 

पत्नी ने चिकित्सकों को बताया कि उनके पति सुबह फांसी के फंदे पर झूल गए थे. इसके बाद कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने फिलहाल राधेश्याम मीणा के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. परिजनों को सूचना दे दी है. 

एक्सईएन की पत्नी की तबियत बिगड़ी 

अस्पताल पहुंची राधेश्याम मीणा की पत्नी लता की भी तबियत बिगड़ गई. अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. चिकित्सकों ने बताया कि राधेश्याम मीणा की पत्नी लता का ब्लड प्रेशर हाई हो गया.  राधेश्याम मीणा इसी साल लोकसभा चुनावों से पहले चूरू जिले के राजगढ़ से स्थानान्तरित होकर झुंझुनूं आए थे. इससे पहले वे मलसीसर और चिड़ावा में भी PWD एक्सईएन के पद पर रह चुके हैं.

पुलिस एक्सईएन की मौत की जांच शुरू की 

चिड़ावा से पदोन्नत होकर वे राजगढ़ चूरू गए थे. इसके बाद झुंझुनूं लगाया गया था. राधेश्याम मीणा की संदिग्ध हालातों में मौत को लेकर पुलिस ने प्रारंभिक जांच शुरू कर दी है. पुलिस परिजनों के आने और तहरीर का इंतजार कर रही है. बताया जा रहा है कि राधेश्याम मीणा रीको में अकेले ही किराए के मकान में रहते थे. 

एक्सईएन की पत्नी सरकारी स्कूल में टीचर है 

उनकी पत्नी की पोस्टिंग चौमूं के पास किसी सरकारी स्कूल में बताई जा रही है. संभवतया छुट्टियों के कारण पत्नी लता मीणा झुंझुनूं आई हुई थी. राधेश्याम मीणा की मौत को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं. सुसाइड की बात भी सामने आ रही है. 

यह भी पढ़ें: NDTV Exclusive: बंगाल-ओडिशा-तेलंगाना में कितनी सीटें जीत रही BJP? अमित शाह ने बता दिया नंबर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राजस्थान के 88.44 लाख पेंशनर्स के खाते में भेजी गई बढ़ी हुई राशि, CM भजनलाल ने जारी किए 1037 करोड़ रुपए
Rajasthan News: फांसी पर लटकते मिला PWD एक्सईएन का शव, पत्नी की बिगड़ी तबियत; मौत पर उठे सवाल
'Poplin city' Balotra has high expectations from the upcoming budget of Rajasthan, will keep an eye on new experiments in the textile industry.
Next Article
राजस्थान के आगामी बजट से 'पॉपलिन नगरी' बालोतरा को काफी उम्मीदें, कपड़ा उद्योग में नए प्रयोगों पर रहेगी नजर
Close
;