विज्ञापन

Rajasthah Politics: किरोड़ी लाल मीणा की क्या पार्टी से है नाराजगी? सीपी जोशी ने किया बड़ा खुलासा

Rajasthah Politics: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि किरोड़ी लाल मीणा पार्टी के संपर्क में हैं. उनसे मेरी बातचीत हो रही है.

Rajasthah Politics: किरोड़ी लाल मीणा की क्या पार्टी से है नाराजगी? सीपी जोशी ने किया बड़ा खुलासा
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि किरोड़ी लाल मीणा की पार्टी से कोई नाराजगी नहीं है.

Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद सदन में भी गैर हाजिर रहेंगे. उन्होंने स्पीकर को लेटर लिखकर पूरे बजट सत्र में गैर हाजिर रहने की अनुमति मांगी थी. स्पीकर ने अनुमति भी दे दी.

"किरोड़ी लाल मीणा पार्टी के संपर्क में हैं, कोई नाराजगी नहीं" 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने हरीश कार्यसमिति की तैयारियों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. पत्रकारों ने किरोड़ी लाल मीणा पर सवाल पूछा तो सीपी जोशी ने कहा कि किरोड़ी लाल मीणा नाराज नहीं हैं, वो पार्टी के संपर्क में हैं. मेरी भी लगातार उनसे बातचीत होती है. उन्होंने कहा कि किरोड़ी लाल मीणा सीनियर लीडर हैं. बहुत समय से पार्टी के लिए काम कर रहे हैं. 

किरोड़ी लाल मीण ने 4 जुलाई को मंत्री पद से दिया था इस्तीफा 

किरोड़ी लाल मीणा ने 4 जुलाई को मंत्री पद से इस्तीफा देने का खुलासा किया था. राजस्थान सरकार ने 10 जुलाई को सदन में बजट पेश किया था, इस दौरान भी किरोड़ी लाल मीणा अनुपस्थित रहे. विपक्ष ने मुद्दा भी बनाया था. 

किरोड़ी लाल मीणा 12 जुलाई को सदन में गैर हाजिर रहने की अनुमति मांगी. विपक्ष ने फिर मुद्दा उठाया. नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने किरोड़ी लाल मीणा की सदन में अनुपस्थित रहने का उचित कारण पूछा. स्पीकर ने बताया कि निजी कारणों से किरोड़ी लाल मीणा सदन में गैर हाजिर रहेंगे.  

भाजपा का  वृहद कार्यसमिति का आयोजन आज 

शुक्रवार (12 जुलाई) को भाजपा प्रदेश मुख्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में सीपी जोशी ने बताया कि 13 जुलाई सुबह 9 बजे से जयपुर के सीतापुरा में जेईसीसी सभागार में ऐतिहासिक वृहद कार्यसमिति का आयोजन किया जाएगा.  कार्यसमिति में पंचायत राज के जनप्रतिनिधि, निकाय जनप्रतिनिधि, सासंद, विधायक, मंत्री मुख्यमंत्री और प्रदेश पदाधिकारियों सहित आठ हजार से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ता भाग लेंगे.  

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
राजस्थान में दोबारा जारी होगी शिक्षकों के तबादले की सूची, मंत्री जोगाराम पटेल ने बताई बड़ी बात 
Rajasthah Politics: किरोड़ी लाल मीणा की क्या पार्टी से है नाराजगी? सीपी जोशी ने किया बड़ा खुलासा
Jaipur Jaigarh Fort rench aerial show Roseau spectators enthralled
Next Article
जयगढ़ फोर्ट में फ्रांसीसी एरियल शो 'रोज़ेओ' ने बिखेरा जादू, दर्शकों को किया मंत्रमुग्ध
Close