विज्ञापन

Rajasthan: विजिलेंस के एडिशनल डायरेक्टर को जान से मारने की धमकी, वीडियो मैसेज में कहा- 'बाज आ जा, वरना...'

Rajasthan News: गुजरात के राजकोट में एडिशनल डायरेक्टर विजिलेंस के पद पर तैनात अजमेर के जयकिशन हिंगोरानी को एक आरोपी के जरिए वीडियो मैसेज भेज कर जान से मारने की धमकी मिली है.

Rajasthan: विजिलेंस के एडिशनल डायरेक्टर को जान से मारने की धमकी, वीडियो मैसेज में कहा- 'बाज आ जा, वरना...'
Rajasthan News

Video Death Threats to ADV: गुजरात के राजकोट में एडिशनल डायरेक्टर विजिलेंस के पद पर तैनात अजमेर के जयकिशन हिंगोरानी को उनके कर चोरी की शिकायत में फरार आरोपी के जरिए वीडियो मैसेज भेज कर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. शातिर युवक वीडियो में खुद को कभी  पत्रकार ,एमबीए डिग्री धारी और कभी इंजीनियर बता रहा है.अब एडिशनल डायरेक्टर के जरिए वीडियो को आधार बनाकर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करने की बात कही जा रही है. 

आरोपी पर पहले भी CCTV चोरी का मुकदमा है दर्ज 

अजमेर के अलवर गेट थाना  के पास एमडी कॉलोनी नाका मदार के रहने वाले जय किशन हिंगोरानी ने जानकारी देते हुए बताया कि 27 और 28 जुलाई की रात को उनके पड़ोसी आलोक भारद्वाज ने उनके घर के सीसीटीवी की चोरी की है. यह वारदात उनके यहां बचे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. कैमरे की फुटेज के आधार पर जय किशन हिंगोरानी ने अलवर गेट थाने में आलोक भारद्वाज के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करवाया था. जिस पर अलवर गेट थाना पुलिस ने जांच शुरू की. इसी बीच आलोक भारद्वाज अपने घर से फरार हो गया.

दिल्ली मेट्रो स्टेशन के पास से बनाया धमकी भरा वीडियो

मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार है. भागने के दौरान आलोक भारद्वाज ने रविवार यानी बीती रात 11:55 और आज यानी सोमवार सुबह 6 बजे दिल्ली मेट्रो स्टेशन के पास से एक वीडियो बनाकर भेजा था. इस वीडियो में आलोक भारद्वाज खुद को पत्रकार, एमबीए और इंजीनियर बता रहा था. इसके साथ ही वह पास में खड़े पुलिस कर्मियों को गाली-गलौज भी करता नजर आ रहा है. वीडियो में वह तमाम राजनीतिक पार्टियों से अपनी जान-पहचान की जानकारी भी दे रहा है. साथ ही धमकी भरे लहजे में यह भी कह रहा है कि अगर मिसाइल का एक बटन दबाया तो हिंगोरानी का पूरा परिवार खत्म हो जाएगा. बाज आ जाओ, नहीं तो मैं आकर तुम्हें मार दूंगा. इसके साथ ही उसने वीडियो में बताया कि इससे पहले वह एक आईएएस अधिकारी से मारपीट भी कर चुका है.

दर्ज कराए गए मुकदमे वापस लेने की दे रहा है धमकी

पीड़ित एडिशनल डायरेक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि 2020 में भी आरोपी आलोक भारद्वाज ने उसकी पत्नी के साथ गलत काम किया था. जिसकी शिकायत भी अलवर गेट थाने में दर्ज कराई गई थी. यह मामला न्यायालय में विचाराधीन है। जुलाई माह में उसके घर से सीसीटीवी कैमरे चोरी करने का मामला भी दर्ज हो चुका है. इन दोनों मामलों में जान से मारने की धमकी दी जा रही है. वीडियो बनाकर भी धमकी भरे मैसेज भेजे गए हैं. फिलहाल एक मामले में अलवर गेट थाना पुलिस आलोक भारद्वाज की तलाश कर रही है. वीडियो भेजने के मामले में पीड़ित के जरिए संबंधित थाने में शिकायत दर्ज कराई जा रही है.

यह भी पढ़ें: रिछपाल मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल को दी 'अमर बकरे' की उपाधि, बोले- 'सोने की बालियां पहनकर वो...'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Politics: रिछपाल मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल को दी 'अमर बकरे' की उपाधि, बोले- 'सोने की बालियां पहनकर वो...'
Rajasthan: विजिलेंस के एडिशनल डायरेक्टर को जान से मारने की धमकी, वीडियो मैसेज में कहा- 'बाज आ जा, वरना...'
jarakh and panther enter villages in banswara, panicked villagers make videos
Next Article
बांसवाड़ा के गांवों में घूम रहे जरख और पैंथर, लोगों ने बनाए वीडियो
Close