विज्ञापन

Rajasthan Politics: रिछपाल मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल को दी 'अमर बकरे' की उपाधि, बोले- 'सोने की बालियां पहनकर वो...'

Khinvsar by-election 2024: राजस्थान की 7 विधानसभा सीटों पर इस साल के आखिरी में उपचुनाव होने जा रहे हैं. इसमें खींवचर विधानसभा सीट भी शामिल है, जो हनुमान बेनीवाल के सांसद बनने से खाली हुई है.

Rajasthan Politics: रिछपाल मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल को दी 'अमर बकरे' की उपाधि, बोले- 'सोने की बालियां पहनकर वो...'
रिछपाल सिंह मिर्धा और हनुमान बेनीवाल की तस्वीर.

Rajasthan News: जो आदमी चुनाव नहीं हारता है और जनता उसे नहीं हराती है, उसे 'अमर बकरे' की उपाधि दी जाती है. कुछ ऐसा ही वाक्य खींवसर के उपचुनाव (Khinvsar by-election 2024) को लेकर चल रही मीटिंग के दौरान भाजपा (BJP) के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद डॉक्टर ज्योति मिर्धा (Jyoti Mirdha) के चाचा रिछपाल मिर्धा (Richpal Singh Mirdha) ने हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) के लिए कहा.

'जनता बालियां लाकर उसके कानों में पहनाएगी?'

वहां मौजूद किसी ने रिछपाल मिर्धा से पूछा कि अगर इस बार हनुमान बेनीवाल चुनाव नहीं हारते हैं तो आप लोग क्या करोगे? इस पर रिछपाल मिर्धा बोले, 'मैं उसे अमर बकरे की उपाधि दूंगा. क्योंकि फिर वह अमर हो जाएगा. अब यह जनता के हाथ में है कि उसको अमर रखना है या क्या करना है. अमर बकरा उसे कहते हैं जो गांव में घूमता है, बड़ा लंबा तगड़ा होता है और उसके कानों में सोने की बालियां भी होती हैं. अब जनता बाजार से वह बालियां लाकर उसके कानों में पहनाएगी या नहीं, यह देखने वाली बात होगी. अब सब जनता के हाथ में है. मैं कैसे बता सकता हूं, उसको अमर रखना है या नहीं रखना है? जनता ही उसको कुड़क डालेगी, मंदिर छोड़ेगी या कांकड़ में, यह जनता का निर्णय होगा.'

'मैं तो कहता हूं इस बार भाजपा ही जीतेगी'

रिछपाल मिर्धा ने आगे कहा, 'मैं पार्टी को चुनौती नहीं दे रहा हूं. मैं तो पार्टी को सावचेत कर रहा हूं. अगर पार्टी के अंदर ही भीतर घात होगा और पार्टी के ही आदमी एक नहीं रहेंगे. पार्टी के आदमी और कार्यकर्ता अगर टिकट बंटवारे को लेकर झगड़ा नहीं करेंगे, सभी को जागते रहोगे, तो इस बार चुनाव के नतीजे अलग हो सकते हैं. अगर ऐसा हुआ तो मैं दावे से कह सकता हूं कि इस बार भाजपा ही जीतेगी.'

ये भी पढ़ें:- किरोड़ी लाल मीणा के साढ़ू बने गोविंद सिंह डोटासरा, बोले- 'दोनों मिलकर भजनलाल सरकार का तख्तापलट करेंगे'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: लापता महापौर को ढूंढ लाओ और ₹21000 का इनाम पाओ, उदयपुर में कांग्रेस ने लगाए पोस्टर
Rajasthan Politics: रिछपाल मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल को दी 'अमर बकरे' की उपाधि, बोले- 'सोने की बालियां पहनकर वो...'
Rajasthan Additional Director of Vigilance received death threats in video message Culprits said Come back or else
Next Article
Rajasthan: विजिलेंस के एडिशनल डायरेक्टर को जान से मारने की धमकी, वीडियो मैसेज में कहा- 'बाज आ जा, वरना...'
Close