विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 29, 2023

यह कोई आम चुनाव नहीं, धर्म और संस्कृति की रक्षा के लिए है लड़ाई : शेखावत

भाजपा के केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत और कैलाश चौधरी सहित कई पदाधिकारियों की मौजूदगी में किशोर सिंह कानोड सहित हजारों लोगो ने भाजपा की सदस्यता ली.

Read Time: 4 min
यह कोई आम चुनाव नहीं, धर्म और संस्कृति की रक्षा के लिए है लड़ाई : शेखावत
फाइल फोटो

Rajasthan Assembly Election 2023: विधानसभा चुनावों को लेकर रविवार को किशोरसिंह कानोड के निवास स्थल कानोड में भाजपा के केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत और कैलाश चौधरी सहित कई पदाधिकारियों की मौजूदगी में किशोर सिंह कानोड सहित हजारों लोगो ने भाजपा की सदस्यता ली. केन्द्रीय मंत्रियों ने किशोर सिंह कानोड़ को साफा और दुपट्टा पहनाकर भाजपा की सदस्यता दिलाई. इस दौरान केन्द्रीय जल मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत ने कहा 'ये साधारण चुनाव नहीं हे ये धर्म और संस्कृति की रक्षा के लिए चुनाव है. सनातन का विरोध करने का वाले लोगों को अब भारत मे जगह नहीं मिलेगी.'

Latest and Breaking News on NDTV

बायतु से जीतेगी भाजपा 

'जनता के साथ कोई भेदभाव नही रखेगा. पिछले चुनावों में हम सबकी गलती का खामियाजा 8 करोड़ जनता को भुगतान पड़ा था. कांग्रेस सरकार के राज में बहन बेटी सुरक्षित नहीं है. हम सभी कार्यकर्ताओं को संघर्ष करना है और बाद मे बालाराम मूंढ हमारे लिए विकास के लिए संघर्ष करेंगे.' उन्होंने कहा राजस्थान में डबल इंजन की सरकार बनानी है.

बायतु में काका बालाराम मूढ़, भतीज कैलाश चौधरी के साथ किशोरसिंह कानोड ने जुड़ने से अब बायतु में तीन इंजन की सरकार बनेगी और विकास की कोई कमी नहीं रखी जाएगी. इस पर किशोरसिंह कानोड ने केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत और सभी कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाया कि बायतु से भाजपा हजारो वोटो से जीत हासिल करेगी.

विकास में सबसे पीछे है बायतु

कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि पिछले चुनावों में मैंने और किशोरसिंह कानोड ने अलग-अलग चुनाव लड़े लेकिन अब हम सबको मिलकर बायतु से भाजपा को जिताना है नहीं तो राष्ट्रविरोधी ताकते यहां पनप गई तो बायतु की जनता हमें कभी माफ नहीं करेगी, बायतु में भाजपा मजबूत है. ये बायतु की जनता के आशीर्वाद और अपनेपन का नतीजा है. राजस्थान में भष्ट्राचार सबसे ज्यादा बायतु में हुआ है, विकास में बायतु सबसे पीछे है.

चौधरी ने कहा जनता का पैसा किसी को खाने नहीं देंगे और यदि किसी ने खाए है तो उनके नाक में नकेल डालकर सारे पैसे वापस निकालेंगे. राजस्थान की जनता ने फैसला कर लिया है कि अब लगातार भाजपा की सरकार बनेगी.

उन्होंने भाजपा प्रत्याशी बालाराम मूंढ को भारी मतों से जिताने की अपील की. उन्होंने कहा कि बायतु में एक नहीं दो विधायक होंगे. मैं भी बालाराम मूंढ का कंधे से कंधा मिलाकर हम दोनों चाचा-भतीजा मिलकर बायतु में विकास की गंगा बहा देंगे. भाजपा प्रत्याशी बालाराम मूंढ ने कहा कि बायतु पर कभी भष्ट्राचार का कलंक नहीं लगने दूंगा.

चुनाव में सबसे मिलजुलकर रहना होगा

उन्होंने कहा कि यह चुनाव मेरा पहला और आखिरी चुनाव है. इसलिए आप सभी एक बार तन और मन से मुझे मत एवं समर्थन देकर भाजपा को मजबूती प्रदान करें. जिला अध्यक्ष स्वरूप सिंह खारा ने कहा कि बालाराम मूंढ का एक सपना है.

इस सपने को हम सबको मिलकर बालाराम को विजय बनाना है. किशोर सिंह कानोड ने संबोधित करते हुए कहा कि हम सब एक होकर जनता की सहमति से भाजपा को समर्थन देते हैं. उन्होंने कहा कि हम सबको अपना अपना बूथ मजबूत करना है. 

उन्होंने आश्वासन दिया कि हम सब मिलकर बालाराम मूंढ को तन मन से समर्थन देकर भारी मतों से विजयी बनाएंगे. इस अवसर पर प्रवासी प्रभारी पूर्व मंत्री शक्तिसिंह परिहार, विधानसभा प्रभारी नाथूसिंह राठौड़, सिवाना विधायक हमीरसिंह भायल, जोगेन्द्र प्रजापत पाटोदी, प्रदेश कार्यकारीणी सदस्य दिलीप पालीवाल, भजन सम्राट प्रकाश माली, तिलोकचंद चौधरी, चैनाराम कड़वासरा सहित कई लोगो ने संबोधित किया. इस अवसर पर हजारों लोगो की भीड़ मौजूद रही.

यह भी पढ़ें-  'जिनकी खुद की गारंटी नहीं, वो क्या गारंटी देंगे?' कांग्रेस की गारंटियों पर सीपी जोशी का तीखा तंज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close